Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : 'दलदल में फंस गया हूं, वापस निकल पाना मुश्किल', युवक...

CG : ‘दलदल में फंस गया हूं, वापस निकल पाना मुश्किल’, युवक ने की आत्महत्या, दुकान से 3 KM दूर लगाई फांसी; सुसाइड नोट बरामद

कांकेर: जिले के भानुप्रतापपुर में एक व्यवसायी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। युवक ने दुकान खोलने के बाद 3 किलो मीटर दूर जाकर फांसी लगा ली। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवक ने किसी दलदल में फंस जाने के कारण सुसाइड करने की बात लिखी है। यह मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भानुप्रतापपुर निवासी चिराग शर्मा (30 साल) जूता चप्पल का दुकान संचालक था। गुरुवार सुबह 9 बजे दुकान खोलने घर से निकला और दुकान खोलकर अपने बड़े भाई से ग्राहक के घर सामान छोड़ने की बात कहकर निकला। इसके बाद 3 किलोमीटर दूर जाकर देव दरहा के जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दुकान नहीं आने पर बड़े भाई ने किया फोन

काफी देर तक दुकान नहीं आने पर दुकान में बैठे चिराग के बड़े भाई ने उसे दुकान आने फोन किया। कई बार फोन करने के बाद भी फोन रिसीव नहीं हुआ। फोन का जवाब नहीं आने पर बड़ा भाई चिराग की तलाश में करने लगे। थोड़ी देर बाद पुलिस से सूचना मिली की चिराग शर्मा की स्कूटी और उसका शव बरामद हुआ है।

बड़े भाई से ग्राहक के घर सामान छोड़ने की बात कहकर दुकान से निकला था।

बड़े भाई से ग्राहक के घर सामान छोड़ने की बात कहकर दुकान से निकला था।

कर्ज से परेशान होकर सुसाइड, जुआ सट्टे से जुड़े होने की आशंका

बताया जा रहा है कि मृतक के जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में कर्ज में डूबे होने की बात लिखी है। मामला जुआ-सट्टे से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव पीएम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से चिराग का स्कूटी और उसका शव बरामद होने की सूचना मिली।

पुलिस से चिराग का स्कूटी और उसका शव बरामद होने की सूचना मिली।

कर्ज कैसा इसकी जांच की जा रही- एसपी

कांकेर पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला ने बताया कि भानुप्रतापपुर में चिराग शर्मा नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने कर्ज से डूबे होने के कारण सुसाइड करने की बात कही है। यह कर्ज कैसा था या वाकई इसमें सट्टे से जुड़े होने की बात या फिर अन्य कारण है इसकी जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular