Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में 2 आरोपियों ने पेट में घोंपा चाकू... शराब पीने...

CG: रायपुर में 2 आरोपियों ने पेट में घोंपा चाकू… शराब पीने के लिए नहीं दिए थे पैसे, महिला बोलीं- खुलेआम जुआ, गांजा और होती है शराबखोरी

RAIPUR: रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में रविवार को चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित और गिरफ्तार आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। यह वारदात रविवार की रात की है। जब आरोपियों ने शराब पीने के पैसे देने से मना करने पर राहुल कुनबी पर जानलेवा हमला कर दिया था। पूरा मामला अर्जुन नगर के समता कॉलोनी का है।

अर्जुन नगर के समता कॉलोनी की लक्ष्मी कुनबी ने आजाद चौक थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। उसने बताया कि 5 अक्टूबर को रात 1 बजे के करीब वह अपने परिवार के साथ घर पर सो रही थी, तभी जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने की आवाज आई। उसके पति राहुल कुनबी ने उठकर दरवाजा खोला, तो बाहर तीन-चार युवक खड़े थे।

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मारा चाकू

पीड़ित राहुल कुनबी ने अरोपी टिल्लू से पूछा क्या हुआ तो टिल्लू बोला शराब पीना है और अन्य खर्च करना है। मुझे पैसा दो तो राहुल कुनबी बोला मेरे पास पैसा नहीं है, अभी जाओ। इतने में अरोपी टिल्लू और संजू मानिकपुरी गाली गलौज करने लगे। इतने में आरोपियों में से एक ने चाकू निकाला और युवक के पेट में घोंप दिया।

घटना रायपुर के आजाद चौक इलाके के अर्जुन नगर समता कॉलोनी की है।

घटना रायपुर के आजाद चौक इलाके के अर्जुन नगर समता कॉलोनी की है।

‘इलाके में खुलेआम गांजा, शराब और जुआ चलता है’

पीड़ित की पत्नी ने बताया कि इस इलाके में पटरी के पास खुलेआम नशे में धुत युवक बैठे रहते हैं। वहां पर गांजा और शराब बिकता है, लेकिन पुलिस कोई एक्शन नहीं लेती। इसके अलावा वे महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी करते रहते हैं। वहां से गुजरना मुश्किल हो गया है। रोज रात 2-3 बजे तक ये स्थिति बनी रहती है, जिसके खिलाफ मोहल्ले वालों ने पुलिस से कई बार कार्रवाई की मांग की, लेकिन कार्रवाई होती नहीं दिख रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular