Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में जीजा ने साली को पीटा... साली ने फोन पर...

CG: रायपुर में जीजा ने साली को पीटा… साली ने फोन पर कहा- बहन के साथ मारपीट मत करो, तो गुस्साए आरोपी ने उल्टा उसे ही मारा; FIR दर्ज

RAIPUR: रायपुर के खम्हारडीह थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी साली से मारपीट की। इसकी वजह साली का जीजा को फोन पर बहन के साथ घरेलू हिंसा न करने के लिए कहना था। ये बात जीजा को बेहद नागवार गुजरी और उसने साली को ही पीट दिया।

रायपुर के अनुपम नगर की रहने वाली लक्ष्मी राव ने पुलिस को बताया कि 21 सितंबर को उसकी बहन ने पति कृष्णा पात्रों से झगड़े की बात बताई थी। जिसके बाद लक्ष्मी ने अपने जीजा कृष्णा को फोन कर उसे ऐसा करने के लिए मना किया। इस बात से आरोपी को गुस्सा आ गया। वो फौरन अपनी साली के घर जा धमका।

मंदिर में सेवा करती है पीड़िता

पीड़ित लक्ष्मी राव अपने परिवार के साथ पास ही मौजूद गणेश मंदिर में सेवा करती हैं। वो दोपहर करीब 2:30 बजे मंदिर में बैठी ही थी कि आरोपी ने वहां पहुंचकर उसके साथ गाली गलौच और मारपीट शुरू कर दी। आरोपी का कहना था कि वो पति-पत्नी के बीच में क्यों आ रही है।

मारपीट में पीड़िता की आंख और पीठ पर चोटें आई हैं। भीड़ जमा होने से डरकर जीजा मौके से भाग निकला। पीड़िता ने देर शाम इसकी शिकायत खम्हरडीह थाने में दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये बात भी सामने आ रही है की आरोपी जीजा कृष्णा माली का काम करता है। कृष्णा की पत्नी और साली दोनों उसके साथ बदसलूकी करती हैं। हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular