Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: माता-पिता और नानी का शव देख रो पड़ीं IPS नित्या... भिलाई...

CG: माता-पिता और नानी का शव देख रो पड़ीं IPS नित्या… भिलाई में आज तीनों का अंतिम संस्कार; मंगलवार को सड़क हादसे में हुई थी मौत

BHILAI: भिलाई में मंगलवार रात को हुए सड़क हादसे में माता-पिता और नानी को एक साथ खोने वाली लद्दाख की SSP पी डी नित्या बुधवार शाम भिलाई पहुंचीं। वो सीधे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंची। यहां मर्चुरी में अपने पिता पी वेंकटरत्नम, मां पी शांति और नानी के शव देखकर वो रो पड़ीं। इस दौरान उनके पति उन्हें और परिवारवालों को ढाढस बंधाते रहे।

मंगलवार रात को बेरला स्थित फॉर्म हाउस से घर लौटते समय नित्या के पिता वेंकटरत्नम की कार को सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी थी। कार के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में वेंकटरत्नम, उनकी पत्नी पी शांति और सास की मौत हो गई थी। आज रामनगर मुक्तिधाम में तीनों शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

माता-पिता और नानी की मौत की सूचना के बाद भिलाई पहुंचीं IPS पी डी नित्या।

माता-पिता और नानी की मौत की सूचना के बाद भिलाई पहुंचीं IPS पी डी नित्या।

बुधवार देर शाम भिलाई पहुंचीं नित्या

सूचना मिलते ही वेंकटरत्नम और शांति की बेटी पी डी नित्या अपने IPS पति के साथ लद्दाख से भिलाई के लिए रवाना हो गई थीं। वो बुधवार शाम भिलाई पहुंची। इस दौरान उनके भाई भी मौजूद थे। माता-पिता और नानी का शव एक साथ देखते ही नित्या समेत परिवार के लोग रो पड़े।

सड़क हादसे में मंगलवार को हुई थी पी वेंकटरत्नम और पी शांति की मौत।

सड़क हादसे में मंगलवार को हुई थी पी वेंकटरत्नम और पी शांति की मौत।

आरोपी ट्रेलर चालक गिरफ्तार

जामुल पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर इतनी चौड़ी सड़क होने के बाद भी हादसा कैसे हो गया।

आरोपी ट्रेलर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ट्रेलर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अमेरिका से बहन के आने का इंतजार

परिजन ने बताया कि बुधवार शाम को अंतिम संस्कार होना था, लेकिन पी वेंकटरत्नम की बहन अमेरिका में रहती हैं। सूचना मिलते ही वो भी रवाना हो गई। आज तीनों का अंतिम संस्कार राम नगर मुक्तिधाम में किया जाएगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular