Sunday, June 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : शालीमार-एक्सप्रेस पर गिरा लोहे का खंभा, यात्री का कटा हाथ,...

CG : शालीमार-एक्सप्रेस पर गिरा लोहे का खंभा, यात्री का कटा हाथ, रायपुर के पास AC कोच का विंडो टूटने से नाबालिग की आंख में चोट आई; कई लोग घायल

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है।

RAIPUR: रायपुर से गुजरने वाली शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है। उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजरते समय इस ट्रेन के एसी कोच में एक खंभा गिर गया। बताया जा रहा है कि एक युवक का हाथ कट गया है और नाबालिग की आंख पर चोट है।

बताया जा रहा है कि कांच और लोहे के टुकड़े की वजह से चोटें आई है। हादसे में कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल DRM और रेलवे के सीनियर ऑफिसर मौके में पहुंच गए है।

रायपुर और उरकुरा के बीच शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे का शिकार।

रायपुर और उरकुरा के बीच शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे का शिकार।

AC कोच की खिड़ी टूटी

मिली जानकारी के मुताबिक शालीमार लोकमान्य तिलक ट्रेन के B6 कोच में उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान खंभा गिरा है, जिसके कारण AC कोच की खिड़ी टूटी। खिड़की के पास बैठे 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

S6 सहित AC कोच पर गिरा खंभा

बताया जा रहा है कि शालीमार एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 18030) की बॉगी नंबर S6 सहित 2-3 AC कोच पर रायपुर और उरकुरा के बीच बिजली खंभा गिरा है। यात्रियों के साथ कोच को भी नुकसान पहुंचा है।

घायलों को भेजा गया अस्पताल

रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। DRM समेत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular