Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: प्रेशर IED की चपेट में आए मजदूर, एक की मौत... दूसरा...

CG: प्रेशर IED की चपेट में आए मजदूर, एक की मौत… दूसरा मजदूर घायल और तीसरा लापता; जंगल के रास्ते जा रहे थे माइंस में काम करने

Narayanpur: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों की लगाई प्रेशर IED की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई है, जबकि दूसरा मजदूर घायल है। धमाके के बाद एक और मजदूर लापता हो गया है, जिसकी तलाश जारी है। ये सभी मजदूर आमदई माइंस में काम करने के लिए जंगल के रास्ते से जा रहे थे। इसी दौरान प्रेशर IED पर इनका पैर आ गया। मामला छोटे डोंगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, इलाके में नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए पहले से ही प्रेशर IED प्लांट कर रखा था। शुक्रवार की सुबह मजदूर जंगल के रास्ते माइंस जा रहे थे। इसी दौरान राजपुर के रहने वाले एक मजदूर रितेश गागड़ा (21) का पैर IED पर आ गया। जिससे जोर का धमाका हुआ। ब्लास्ट की चपेट में आने से रितेश की मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर भी घायल हो गया।

धमाके के बाद मजदूर यहां-वहां भागने लगे। बताया जा रहा है कि धमाके के बाद से एक मजदूर श्रवण गागड़ा लापता है, जिसकी तलाश जारी है। मामले की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो जवान घटना स्थल पर पहुंचे। मृत मजदूर के शव और घायल को अस्पताल लाया गया। जबकि धमाके के बाद से लापता मजदूर की तलाश जारी है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular