Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: PMO कार्यालय से प्रशासन के पास पहुंचा पत्र... संयुक्त संचालक ने...

CG: PMO कार्यालय से प्रशासन के पास पहुंचा पत्र… संयुक्त संचालक ने CMO से 3 दिन में मांगा जवाब, 500 करोड़ के राजस्व नुकसान का मामला

सक्ती: जिले में भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर महीनेभर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत की गई थी, जिस पर पीएमओ दिल्ली से संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास बिलासपुर संभाग को पत्र भेजा गया है।

प्रधानमंत्री मोदी को शिकायत में लिखा गया था कि सक्ती के नगर पालिका और राजस्व विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की भू-माफियाओं से मिलीभगत है। जिसके कारण शासन को 500 करोड़ रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है। पीएम को पत्र भेजने के बाद अब पीएमओ दिल्ली से संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास बिलासपुर संभाग को पत्र भेजा गया है।

बिलासपुर संयुक्त संचालक कार्यालय से सक्ती सीएमओ संजय सिंह के पास एक पत्र पहुंचा है।

बिलासपुर संयुक्त संचालक कार्यालय से सक्ती सीएमओ संजय सिंह के पास एक पत्र पहुंचा है।

इसके बाद बिलासपुर संयुक्त संचालक कार्यालय से सक्ती सीएमओ संजय सिंह के पास एक पत्र पहुंचा है, जिसमें संयुक्त संचालक ने सक्ती सीएमओ से 3 दिन के अंदर पूरे मामले में स्पष्टीकरण मांगा है। पत्र में नगर पालिका परिषद सक्ती में अवैध प्लॉटिंग के संबंध में नगरपालिका, नगर और ग्राम निवेश, राजस्व विभाग व अन्य जांच टीम के संयुक्त निरीक्षण प्रतिवेदन के आधार पर पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

थाना प्रभारी ने 22.05.2023 को मामले से संबंधित मूल दस्तावेज की मांग की। इसके बाद भी दस्तावेज आज तक उपलब्ध नहीं कराए जाने का कारण स्पष्ट करते हुए अपना लिखित स्पष्टीकरण 3 दिन के भीतर पेश करने की बात कही गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular