Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: एक ही रात 12 दुकानों के ताले टूटे... महासमुंद में चोरी...

CG: एक ही रात 12 दुकानों के ताले टूटे… महासमुंद में चोरी की सिलसिलेवार वारदात; पुलिस पेट्रोलिंग पर उठे सवाल

महासमुंद: जिले के बसना में एक ही रात चोरों ने 12 दुकानों के ताले तोड़कर करीब 1 लाख 70 हजार रुपए कैश समेत दुकानों में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया। वारदात को अंजाम देते हुए 5 लोग CCTV कैमरे में नजर आए हैं, जिनकी पुलिस ने पहचान कर ली है।

जानकारी के मुताबिक बसना में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात करीब 2 से 2.30 बजे के बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने सीमेंट दुकान, मेडिकल स्टोर, मोबाइल शॉप, आइसक्रीम पार्लर, किराना, इलेक्ट्रॉनिक और फैंसी स्टोर समेत 12 दुकानों को निशाना बनाया। इस दौरान गल्ले में रखे 1 लाख 70 हजार रुपए नगदी लेकर भाग गए।

बसना पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

बसना पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

CCTV कैमरे में दिखे चोर

रविवार को कुछ लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उन्होंने दुकानों के ताले टूटे देखे तो फौरन इसकी खबर अपने परिचित दुकानदारों को दी। चोरी की आशंका पर दुकानदार अपनी दुकान पहुंचे और वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने चोरी की सूचना बसना पुलिस को दी। पुलिस ने दुकानदारों से चोरी हुए सामान और नगदी की जानकारी ली। दुकान में लगे CCTV कैमरे में कुछ लोग चोरी करते नजर आए हैं।

बसना में चोरी की वारदात को अंजाम देते चोर कैमरे में कैद।

बसना में चोरी की वारदात को अंजाम देते चोर कैमरे में कैद।

5 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया

बसना थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने बताया कि CCTV फुटेज में 5 लोग चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें से दो लोगों की पहचान हो गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस तरह दुकानों में घुसे चोरों का चेहरा CCTV में नजर आया।

इस तरह दुकानों में घुसे चोरों का चेहरा CCTV में नजर आया।

बसना पुलिस से स्थानीय लोगों की नाराजगी

एक ही रात 12 दुकानों में हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस की कार्य प्रणाली पर बसना के लोग सवाल उठा रहे हैं। पुलिस के प्रति लोगों में गुस्सा है। उनका कहना है कि पुलिस के रहते हुए यहां लोगों की जान माल की सुरक्षा भगवान भरोसे हो गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular