Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कारोबारी के मैनेजर से लूट.. आंखों में मिर्च पाउडर डालकर कैश...

CG: कारोबारी के मैनेजर से लूट.. आंखों में मिर्च पाउडर डालकर कैश लूटा और भागे बदमाश, रायपुर एक्सप्रेस- वे पर हुआ कांड; पुलिस को मैनेजर पर ही शक

Raipur: रायपुर के एक कारोबारी के मैनेजर से लूट की वारदात हो गई। बीती रात इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए । अब शहर के अलग-अलग इलाकों में पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। इस लूट कांड की जांच सिविल लाइन थाने की पुलिस कर रही है। शहर के एक कोल्ड स्टोरेज कारोबारी के मैनेजर रमाकांत सोनी के साथ लूट की कार वारदात हुई है। इस घटना में लुटेरे 85000 लूटने में कामयाब रहे और फरार हो गए।

ऐसे किया कांड

रमाकांत सोनी ने बताया कि वह कोल्ड स्टोरेज से देर रात काम खत्म करने के बाद 85000 रुपए अपने बैग में लेकर घर जा रहा था। इसी बीच एक्सप्रेस वे कि सुनसान सड़क पर पीछे से आ रहे दो बाइक सवारों ने उसे टक्कर मार दी । इसके बाद लुटेरे रमाकांत सोनी के साथ मारपीट करने लगे। जब रमाकांत सोनी ने अपना बैग नहीं छोड़ा तो लुटेरों ने उसकी आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया। तेज जलन होने की वजह से बैग से रमाकांत सोनी का हाथ छूट गया और मौके का फायदा उठाकर फॉरन लुटेरे फरार हो गए। रमाकांत सोनी की बताई जगह पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है । आसपास के मोहल्लों में भी मुखबीर का नेटवर्क एक्टिव करके पुलिस लुटेरों का पता लगाने की कोशिश में है। दावा किया जा रहा है कि जल्द से जल्द लुटेरों का पता लगा लिया जाएगा।

शक मैनेजर पर भी

कारोबारी का मैनेजर रमाकांत सोनी पिछले लंबे वक्त से कैश का लेनदेन संभालता था । कारोबारी के क्लाइंट से कैश लेकर उन्हें बैंक में जमा करना और इसकी पेमेंट लेबर को करना यह सभी काम रमाकांत सोनी के जिम्मे ही था रमाकांत सोनी के बताए मुताबिक पुलिस को शक है कि इस पर कुछ लोग पहले से ही नजर रख रहे थे और मौका पाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि रमाकांत सोनी भी शक के दायरे में है क्योंकि इससे पहले लूट की कई वारदातों में मैनेजर या कैशियर जैसे लोग ही शामिल रह चुके हैं । इसलिए रमाकांत सोनी से भी बारीकी से हर डिटेल हासिल की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह इस मामले में खुलासा करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular