Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पेट्रोल पंप में बदमाशों ने की फायरिंग... लूट के इरादे से...

CG: पेट्रोल पंप में बदमाशों ने की फायरिंग… लूट के इरादे से आए 3 नकाबपोश युवकों ने कट्‌टे से चलाई गोली, दहशत में भागे कर्मचारी

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बाइक सवार नकाबपोश तीन युवकों ने पेट्रोल पंप में कट्‌टे से फायरिंग कर दी। बदमाश लड़कों की हरकतों को देखकर पेट्रोल पंप कर्मी दहशत में आ गए और इधर-उधर भागते नजर आए। बताया जा रहा है कि बाइक सवार नकाबपोश लूट के इरादे से पहुंचे थे। हालांकि, फायरिंग के बाद कट्‌टे में राउंड लोड नहीं हुआ और बदमाश वहां से फरार हो गए। बदमाशों की दहशतगर्दी पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पूरा मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

लोरमी रोड में ग्राम लखोदना चंगोरी में पुष्कर पेट्रोल पंप संचालित है। घटना मंगलवार की रात करीब 8.35 बजे की है। यहां पेट्रोल पंप कर्मचारी अपने काम में व्यस्त थे। उसी समय बाइक सवार तीन नकाबपोश युवक पहुंचे। बाइक से उतरते ही हाथ में कट्‌टा रखे युवक ने हड़बड़ाहट में जमीन में फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही मौजूद कर्मचारी भी दहशत में आ गए और इधर-उधर भागने लगे। लुटेरे कैश काउंटर में घुसने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, युवक अंदर नहीं जा पाए और कुछ देर बाद वहां से भाग निकले।

पेट्रोल पंप में गोली चलने के बाद जुटी भीड़।

पेट्रोल पंप में गोली चलने के बाद जुटी भीड़।

कर्मचारियों ने पुलिस को दी जानकारी
जैसे ही बाइक सवार बदमाश वहां से भागने लगे, तब कर्मचारियों ने पेट्रोल पंप मालिक नवल किशोर और संजय अग्रवाल को इस घटना की जानकारी दी। इधर, गोली चलने की सूचना मिलते ही कोटा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की टीम पेट्रोल पंप कर्मचारियों से पूछताछ कर बदमाशों की जानकारी जुटा रही है।

लूट के इरादे से पहुंचे थे बदमाश, हड़बड़ी में हुए असफल
पेट्रोल पंप में गोली चलने की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा के साथ ही एसीसीयू की टीम भी वहां पहुंच गई। पूछताछ में पता चला कि बदमाश युवक लूट के इरादे से आए थे। लेकिन, हड़बड़ी में हाथ में कट्‌टा रखे युवक ने अचानक फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही लोग दहशत में आ गए। वहीं, बाइक सवार बदमाश भी हड़बड़ा गए और लूट की वारदात में असफल होकर भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश।

पुलिस ने कराई नाकेबंदी फिर भी नहीं मिले बदमाश
इस वारदात के बाद पुलिस ने सभी इलाकों में नाकेबंदी कराई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश कोटा-बिलासपुर रोड तरफ भागते दिखे थे। पुलिस की नाकेबंदी का भी कोई असर नहीं हुआ और बदमाश आसानी से भाग गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नकाबपोश युवक
पेट्रोल पंप में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला है, जिसमें बाइक सवार बदमाश युवक तेजी से आते नजर आ रहे हैं। हड़बड़ी में एक युवक ने जमीन पर फायरिंग कर दी। वीडियो में गोली चलते ही कर्मचारी दहशत में भागते दिख रहे हैं। वहीं, युवक कुछ देर रुकने के बाद बाइक लेकर भाग गए।

गोली चलने की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस।

गोली चलने की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस।

कट्‌टे से नहीं चला दूसरा राउंड
सीसीटीवी वीडियो में नकाबपोश बदमाश कट्‌टे को लोड करते नजर आ रहा है। एक गोली चलने के बाद कट्‌टे से दूसरी गोली नहीं चली, जिसके चलते बदमाशों को वहां से भागना पड़ा।

15 दिन के भीतर दूसरा गोलीकांड
बिलासपुर में बीते 15 दिन के भीतर गोलीकांड की यह दूसरी घटना है। 14 दिसंबर को दिनदहाड़े कार सवार हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सकरी बाईपास चौक जैसे व्यस्ततम इलाके में गोली चलने के बाद शहर में दहशत का माहौल था। गोली कांड के इस केस में पुलिस अब तक शूटर्स को नहीं पकड़ पाई है कि फिर से गोली कांड की घटना हो गई। राहत है कि इस गोलीकांड में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular