Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : गैस-सिलेंडर में आग लगने से झुलसे मां और 2 बच्चे,...

CG : गैस-सिलेंडर में आग लगने से झुलसे मां और 2 बच्चे, दूध गर्म करने के वक्त हादसा, लीकेज से जला हाथ; पैर और चेहरा

दुर्ग: जिले में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई, जिसमें मां और 2 बच्चे झुलस गए। पड़ोसियों ने महिला और बच्चों को आग से बचाया। उन्हें उपचार कि लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया। पूरा मामला भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मोती चौक के पास आशा नायक रविवार की रात अपने घर में बच्चों के लिए दूध गर्म कर रही थी। गैस जलाने से पहले उसने ध्यान नहीं दिया कि सिलेंडर में लीकेज की समस्या है। उसने जैसे ही गैस ऑन की और दूध गर्म करने के लिए रखा आग पूरे सिलेंडर में फैल गई।

बच्चों के हाथ और पैर भी आग से झुलसे

बच्चों के हाथ और पैर भी आग से झुलसे

बताया जा रहा है कि महिला खुद को बचाती उससे पहले आग उसके दुपट्टे में लग गई। वहीं पर दोनों बच्चे भी खेल रहे थे। महिला ने मदद की गुहार लगाई। जब तक पड़ोसी वहां पहुंचते और महिला को बचाते आग उसके कपड़ों में लग गई थी। इससे उसका चेहरा, हाथ, पैर बुरी तरह झुलस गया। सुपेला अस्पताल में इलाज के बाद दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बच्चों के हाथ पैर भी जले

आग फैल जाने से महिला ने भागने की कोशिश की, लेकिन बच्चों की वजह से भाग नहीं पाई। खेल रहे बच्चे भी आग की लपट की चपेट में आ गए। इससे उनके हाथ और पैर झुलस गए हैं। पड़ोसियों ने महिला की आग बुझाने के बाद सिलेंडर से रेगुलेटर को बंद कर आग पर काबू पाया। इसके बाद एंबुलेंस से तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular