Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में 13 साल बाद पकड़ाया हत्या का आरोपी... MP के सिंगरौली में...

CG: रायपुर में 13 साल बाद पकड़ाया हत्या का आरोपी… MP के सिंगरौली में 2010 में की थी युवक की हत्या, रिश्तेदारों के घर ली थी पनाह

रायपुर: मध्यप्रदेश में हत्या कर छत्तीसगढ़ में छिपकर रह रहा आरोपी 13 साल बाद रायपुर पुलिस की गिरफ्त में आया। रायपुर क्राइम और साइबर यूनिट ने हत्या के आरोपी को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया है।

मध्य प्रदेश में लूटपाट के बाद की थी हत्या

आरोपी मनोज सिंह ने मध्यप्र देश के सिंगरौली जिले के बरहा टोला बरगवां इलाके का रहने वाला है। यहीं उसने साल 2010 में लूटपाट के बाद एक युवक की हत्या कर दी थी। इसमें मनोज के और भी साथी शामिल थे। वारदात को अंजाम देने के बाद मनोज भाग निकला था।

आरोपी साल 2010 में मध्यप्रदेश में हत्या करने के बाद फरार चल रहा था।

आरोपी साल 2010 में मध्यप्रदेश में हत्या करने के बाद फरार चल रहा था।

रिश्तेदारों के घर रह रहा था आरोपी

मध्य प्रदेश की स्थानीय पुलिस ने शुरुआती जांच कर आरोपी की कुछ दिनों तक खोजबीन की। गुजरते सालों में मामला ठंडे बस्ते में चला गया। इस दौरान आरोपी छुपते-छुपाते छत्तीसगढ़ भाग आया। आरोपी मनोज सिंह बीते 13 सालों से रायपुर में अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहा था।

ट्रांसपोर्ट कंपनी में कर रहा था काम

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद रायपुर आया और एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने लगा। उसे लगा था कि इतने सालों के बाद अब वो पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाएगा। लेकिन रायपुर पुलिस की एसीसीयू टीम को इस बात की भनक लग गई थी कि हत्या का आरोपी यहां छुपा है। इसके बाद पुलिस ने मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई।

MP पुलिस को सूचना दी गई

क्राइम ब्रांच टीआई गिरीश तिवारी ने बताया कि आरोपी साल 2010 में मध्यप्रदेश में एक युवक की हत्या करने के बाद से फरार था। जिसे सूचना मिलने के बाद हिरासत में लिया गया है। मध्यप्रदेश पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular