Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नाबालिग बहन के बॉयफ्रेंड की हत्या... रात में भाई ने आपत्तिजनक...

CG: नाबालिग बहन के बॉयफ्रेंड की हत्या… रात में भाई ने आपत्तिजनक हालत में देखकर चाकू से गोदा, लाश को तालाब में फेंका

RAIPUR: राजधानी रायपुर के अभनपुर इलाके में भाई ने नाबालिग बहन के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी है। उसने अपने ही घर पर रात के वक्त दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था। आरोपी ने गुस्से में आकर बहन के बॉयफ्रेंड को चाकू से गोद दिया। हत्या के बाद आरोपी ने लाश को तालाब में फेंक दिया। इस मामले में अभनपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये मामला अभनपुर के गिरोला गांव का है। यहां रहने वाला 22 साल का गिरधारी रात्रे रोजी मजदूरी का काम करता है। नवंबर महीने में निर्माण काम के दौरान उसकी पहचान उसी जगह रहने वाली नाबालिग से हुई थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई फिर दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गयी।

इस मामले में अभनपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में अभनपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रात के समय बॉयफ्रेंड घर पहुंचा

4 दिसंबर को रात के वक्त नाबालिग अपने घर पर थी, इसी दौरान गिरधारी उसके घर पहुंचा। इसी दौरान नाबालिग का बड़ा भाई हेमलाल साहू भी वहां पहुंच गया। उसने अपनी बहन के साथ आरोपी को आपत्तिजनक हालात में देख लिया। इसके बाद आरोपी हेमलाल की गिरधारी से जमकर बहस हुई, गुस्से में आकर उसने चाकू से गिरधारी के पेट और शरीर में कई जगह वार कर दिए।

22 साल का मृतक गिरधारी रात्रे रोजी मजदूरी का काम करता है।

22 साल का मृतक गिरधारी रात्रे रोजी मजदूरी का काम करता है।

दोस्त के साथ लाश को ठिकाने लगाया

चाकू से वार के बाद गिरधारी लहूलुहान होकर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने दोस्त की मदद ली। इसके बाद आरोपी ने दोस्त के साथ मिलकर लाश को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया ये घटना 4 दिसंबर को देर रात हुई थी।

मृतक गिरधारी नाबालिग के घर पर बिना किसी को कुछ बताए चुपचाप आया था। यहां उसकी हत्या हो गई। लिहाजा अगले दिन सुबह जब गिरधारी घर नहीं पहुंचा तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की और जब वह नहीं मिल इसके बाद उन्होंने परेशान होकर अभनपुर थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

ये घटना 4 दिसंबर को देर रात हुई थी।

ये घटना 4 दिसंबर को देर रात हुई थी।

पुलिस ने लाश बरामद की, हत्या की गुत्थी सुलझी

शुक्रवार को सुबह गांव के एक व्यक्ति ने युवक की लाश तालाब में देखी तो उसने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब लाश को कब्जे में लेकर जांच की तो शरीर पर चोट के निशान दिखे। पुलिस ने आगे जांच की तो पता चला कि मृतक को अंतिम बार ग्राम गिरोला निवासी हेमलाल साहू और प्रमोद यादव के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस को यह भी पता चला कि मृतक गिरधारी रात्रे का हेमलाल साहू की बहन से प्रेम संबंध भी था।

आरोपी हेमलाल और उसके दोस्त प्रमोद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी हेमलाल और उसके दोस्त प्रमोद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

टीम के सदस्यों ने हेमलाल साहू और प्रमोद यादव की पतासाजी कर उन्हें पकड़ लिया और पूछताछ की। पूछताछ में दोनों बार-बार अपना बयान बदलकर गुमराह कर रहे थे। पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछताछ के बाद गिरधारी ने हत्या करना कबूल कर लिया।

इस मामले में अभनपुर थाना प्रभारी शील आदित्य सिंह ने बताया कि फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में आरोपी हेमलाल साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular