Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: जेल से बाहर आते ही कर दिया मर्डर... युवक के सीने...

CG: जेल से बाहर आते ही कर दिया मर्डर… युवक के सीने में किया चाकू से वार, दो दिन पहले ही छूटकर आया था आरोपी

रायपुर: राजधानी रायपुर के मोवा इलाके में होली के दिन एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सतनामी पारा में हुई इस घटना के दौरान दोनों युवक नशे में थे। किसी बात लेकर उनमें विवाद बढ़ा तो आरोपी हेमंत साहू ने चाकू निकालकर पप्पू सेन की छाती पर वार कर दिया।

घायल युवक को तत्काल वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी हेमंत साहू, दो दिन पहले ही जमानत पर रिहा किया गया था आरोपी।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी हेमंत साहू, दो दिन पहले ही जमानत पर रिहा किया गया था आरोपी।

2 दिन पहले जेल से बाहर आया था आरोपी

जानकारी के अनुसार आरोपी हेमंत साहू (19) दो दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पहले भी आरोपी चोरी के केस में सजा काट चुका है। निगरानी बदमाशों की सूची में होने के कारण होली से ठीक पहले 6 मार्च 2023 को उसे पुलिस ने पकड़ कर जेल भेजा दिया था। आरोपी जमानत में छूट कर बाहर आ गया था।

घटनास्थल पर जमीन पर खून के निशान के साथ इधर-उधर बिखरे पड़े चप्पल।

घटनास्थल पर जमीन पर खून के निशान के साथ इधर-उधर बिखरे पड़े चप्पल।

होली के दिन हेमंत साहू और मृतक पप्पू के बीच बहस हो गई। इसी बीच हेमंत ने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया और पप्पू को दिखाकर डराने की कोशिश की। बहस ज्यादा बढ़ जाने के बाद उसने पप्पू पर अटैक कर दिया।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

घटना के बाद मोहल्ले वालों ने पंडरी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले से ही कई अपराधों में बाल सुधार गृह में रह चुका है। 2 दिन पहले भी उसे पकड़ कर जेल भेजा गया था। लेकिन वह जमानत में छूट गया था। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular