Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नायलॉन की रस्सी में बांधकर पड़ोसी को बेदम पीटा... क्रिकेट स्टंप...

CG: नायलॉन की रस्सी में बांधकर पड़ोसी को बेदम पीटा… क्रिकेट स्टंप से 4 युवकों ने किया जानलेवा हमला, लहूलुहान हालात में छोटे भाई ने अस्पताल पहुंचाया

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक युवक पर पड़ोसी युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने पहले युवक को नायलॉन की रस्सी में बांधा। फिर क्रिकेट स्टंप से जमीन में लिटाकर बेदम पिटाई कर दी। इस मारपीट में युवक का सिर फूट गया। साथ ही उसके हाथ-पैर, पीठ और सीने में चोंटे आयी है। ये पूरा मामला माना थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित में छोटे भाई सुखदेव बर्मन ने माना थाना में एफआईआर दर्ज कराई कि वो माना कॉलोनी में रहता है। उसकी किराने की दुकान है। 30 नवंबर को रात साढ़े 9 बजे के करीब पता चला कि उसके बड़े भाई अजय बर्मन को कुछ पड़ोसी युवक नायलॉन की रस्सी से बांधकर पीट रहे हैं। उन युवकों ने हाथों में क्रिकेट का स्टम्प भी पकड़ा हुआ था।

सिर फूटने से लहूलुहान हुआ

पड़ोसी युवकों ने अजय के सिर में स्टंप मारकर फोड़ दिया। जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। इसके बाद भी युवक नहीं रुके। उन्होंने हाथ मुक्कों से मारकर युवक को बेहोश कर दिया। इस दौरान युवक लगातार दर्द में चीखते- चिल्लाते रहा।

आरोपियों ने हाथ मुक्कों से मारकर युवक को बेहोश कर दिया।

आरोपियों ने हाथ मुक्कों से मारकर युवक को बेहोश कर दिया।

छोटे भाई ने हॉस्पिटल पहुंचाया

घटना की सूचना मिलते ही सुखदेव मौके पर पहुंचा। तो उसका बड़ा भाई घर के अंदर आंगन में बेहोश पड़ा हुआ था। उसके शरीर से खून बह रहा था। छोटे भाई ने तत्काल बाइक से भाई को सिविल अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद सुखदेव ने माना थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

छोटे भाई ने तत्काल बाइक से भाई को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

छोटे भाई ने तत्काल बाइक से भाई को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने 4 आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में माना थाना प्रभारी भावेश गौतम ने बताया कि युवक पर जानलेवा हमला के मामलें में एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस ने 4 आरोपी निमाई दास, अजय दास, शुभम और दीपक दास को गिरफ्तार कर लिया है। इनके ऊपर हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने 4 आरोपी निमाई दास, अजय दास, शुभम और दीपक दास को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने 4 आरोपी निमाई दास, अजय दास, शुभम और दीपक दास को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular