Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पड़ोसी ने महिला से किया दुष्कर्म... अश्लील वीडियो वायरल करने की...

CG: पड़ोसी ने महिला से किया दुष्कर्म… अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया शोषण, आरोपी गिरफ्तार

दुष्कर्म का आरोपी विकास सिंह।

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक ने अपनी ही पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने महिला का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसका कई बार शारीरिक शोषण किया। महिला की शिकायत पर जामुल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय महिला ने उसके साथ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। महिला अपने पति के साथ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। महिला ने बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है। वो घर में अपने 4 साल के बेटे, पति और ससुर के साथ रहती है। 23 मई 2023 को उसका पति ट्रक लेकर मध्य प्रदेश के रीवा गया था। उसके ससुर की नाइट ड्यूटी थी तो वो ड्यूटी गए थे। रात में वो अपने बेटे के साथ घर पर थी।

जामुल पुलिस स्टेशन

जामुल पुलिस स्टेशन

रात करीब 11 बजे उसके दरवाजे की कुंडी किसी ने खटखटाई। जब उसने दवारा खोला तो सामने विकास सिंह (30 साल) खड़ा था। विकास को पहले से पता था कि घर पर कोई नहीं है। इसलिए वो महिला का हाथ पकड़कर उसे अंदर ले गया और धमकी दिया कि यदि उसने शोर मचाया तो वो मोहल्ले में बदनाम हो जाएगी। इसके बाद उसने जबरदस्ती महिला के साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो बनाकर करता रहा शारीरिक शोषण

महिला ने दी शिकायत में बताया कि आरोपी ने अपराध करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। उसने महिला को धमकी दी कि यदि उसने किसी को भी ये बात बताई तो वो वीडियो को शोसल मीडिया में वायरल कर देगा। इसके बाद जब महिला ने ये बात किसी को नहीं बताई तो उसने महिला के साथ 4 बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद महिला ने अपने पति को सच्चाई बताई। इसके बाद दोनों ने हिम्मत जुटाकर 6 महीने बाद इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular