Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: 17 साल की नाबालिग ने की आत्महत्या... छत पर कपड़ा...

CG NEWS: 17 साल की नाबालिग ने की आत्महत्या… छत पर कपड़ा सुखाने गई थी भाभी, तभी ननद ने फोन पर बात करते-करते अपने कमरे में लगा ली फांसी

भिलाई: दुर्ग जिले के भिलाई में एक 17 साल की लड़की ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के फांसी लगाने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। युवती के शव को पोस्टमा​र्टम के लिए भेज दिया गया है। खुर्सीपार पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान पलक गौतम (17 साल) पिता अनिल कुमार गौतम के रूप में हुई है। लड़की के पिता फेरी करके चादर बेचने का काम करते हैं। तीन बच्चों में दो बड़े भाइयों के बाद पलक सबसे छोटी थी। बताया जा रहा है कि जिस समय पलक ने फांसी लगाई उस समय सिर्फ पलक और उसकी भाभी घर पर मौजूद थे।

बेटी की मौत के गम में रोता बिलखता पिता और परिवार के अन्य लोग।

बेटी की मौत के गम में रोता बिलखता पिता और परिवार के अन्य लोग।

फोन पर किसी से बात कर रही थी पलक

भाभी ने बताया कि सभी लोग अपने-अपने काम से घर से बाहर गए थे। रविवार दोपहर घर पर वो और उसकी ननद पलक थी। दोपहर 2 बजे के करीब वो पलक के साथ थी। पलक फोन पर किसी से बात कर रही थी। इसी दौरान वो छत पर कपड़े सुखाने गई। छत से वापस लौटकर पलक को आवाज दी तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर रखा था।

दरवाजा तोड़ने पर फंदे पर लटक रही थी युवती

काफी खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी जब पलक ने दरवाजा नहीं खोला तो उसकी भाभी ने शोर मचाकर मोहल्ले के लोगों को बुलाया। मोहल्ले वालों ने आकर दरवाजा को तोड़ा तो देखा कि पलक फंदे पर झूल रही थी। उसे तुरंत फंदे से नीचे उतारा गया और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने पलक को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में युवती के शव को पीएम के लिए भेजा गया।

अस्पताल में युवती के शव को पीएम के लिए भेजा गया।

फोन को स्विच ऑफ करके लगाई थी फांसी

पुलिस ने बताया कि मरने से पहले पलक फोन पर किसी से बात कर रही थी। इसके बाद उसने फोन को स्विच ऑफ कर लिया और फिर फांसी लगाई। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवती का फोन जब्त कर लिया है। फोन से कॉल डिटेल की जांच के बात इस मामले का खुलासा हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular