Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: MBA स्टूडेंट के सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड सहित 3 गिरफ्तार......

CG News: MBA स्टूडेंट के सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड सहित 3 गिरफ्तार… युवती से विवाद के बाद तनाव में था युवक, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो

गौरव रॉय (फाइल फोटो)

BHILAI: भिलाई में युवक के ट्रेन से कटकर सुसाइड करने के मामले में छावनी पुलिस ने प्रेमिका सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 2 युवती और एक युवक शामिल हैं। गर्लफ्रेंड से विवाद के बाद मंगलवार को युवक ने यह कदम उठाया था। युवक ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाते हुए अपने माता-पिता से माफी मांगी थी। वीडियो में उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही थी।

दरअसल, आजाद चौक कैंप-1 निवासी गौरव रॉय (22 साल) ने मंगलवार की सुबह 6.30 बजे घर से निकला और तीनदर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रैक पहुंचा था। वहां से उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने मौत के लिए अपनी प्रेमिका से हुए विवाद को कारण बताया था।

गर्लफ्रेंड का किसी और युवक से था अफेयर

पुलिस ने बताया कि गौरव राय का सेक्टर-एक में रहने वाली एक युवती से चार साल से प्रेम प्रसंग है। गौरव को पता चला था कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और युवक से भी बात करती है, जिसे लेकर उनके बीच में विवाद हुआ था। इस विवाद की जानकारी युवती के परिवार वालों को पता चल गई थी।

गर्लफ्रेंड ने बात बंद होने पर तनाव में था गौरव

इसके बाद से उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इस बात को लेकर वह तनाव में रहने लगा था। इसके बाद मंगलवार की सुबह वह रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। वहां पर उसने एक वीडियो बनाया और अपने दोस्तों व परिवार वालों को भेजा। इसके बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

साथ में एमबीए कर रहे थे दोनों

बता दें कि मृतक गौरव रॉय श्री शंकराचार्य कालेज में एमबीए फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। उसकी गर्लफ्रेंड भी उसी के साथ एमबीए कर रही है। मृतक के पिता सुरेश कुमार राय आर्मी में रिटायर्ड कर्मचारी थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular