Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : ट्रक से टकराई बाइक, दो सवारों की मौके पर...

CG News : ट्रक से टकराई बाइक, दो सवारों की मौके पर मौत, ओव्हरटेक करने के दौरान हुआ हादसा; गिरकर सिर में आई चोट

बलरामपुर: अंबिकापुर-गढ़वा मुख्यमार्ग नेशनल हाईवे- 343 पर बलरामपुर के पास तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक से टकराकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में दोनों युवकों के सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामला बलरामपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे बाइक सवार युवक दीपक यादव (20) और कपिल पोया (21) तेज रफ्तार में बलरामपुर से राजपुर की ओर जा रहे थे। बलरामपुर डीएफओ कार्यालय से करीब आधा किलोमीटर आगे बाइक सवारों ने ट्रक क्रमांक सीजी 15 ई 7001 को ओव्हरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान उनकी बाइक ट्रक से टकराकर अनियंत्रित हो गई और दोनों उछलकर सड़क पर गिर गए।

बाइक के अनियंत्रित होने से सड़क पर जा गिरे दोनों सवार।

बाइक के अनियंत्रित होने से सड़क पर जा गिरे दोनों सवार।

घटनास्थल पर ही दोनों की मौत

हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और वहीं उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर हाईवे पेट्रोलिंग टीम सबसे पहले पहुंची। कुछ देर में बलरामपुर सिटी कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

भाग रहे ट्रक को पस्ता पुलिस ने जब्त किया।

भाग रहे ट्रक को पस्ता पुलिस ने जब्त किया।

फरार ट्रक पस्ता में पकड़ाया

इधर हादसे के बाद फरार ट्रक को पस्ता थाना पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों युवक राजपुर के आरा-कुंदी के रहने वाले हैं। वे बलरामपुर में रहकर जल जीवन मिशन में काम करते थे। शुक्रवार को अवकाश होने के कारण वे अपने घर की ओर जा रहे थे। हादसे की सूचना पर परिजन भी बलरामपुर पहुंच गए हैं।

शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल बलरामपुर लाया गया है। बलरामपुर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular