Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: BJP नेता ने लोगों से सरेआम की दबंगई... सरकारी जमीन...

CG NEWS: BJP नेता ने लोगों से सरेआम की दबंगई… सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा, बोला- तुम्हारे लिए अकेला काफी हूं, जो करना है कर लो

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ में भाजपा के सत्ता में आने के बाद रायपुर से लेकर प्रदेशभर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन राजनांदगांव में बीजेपी नेता ही सरकारी जमीन को अपना बताकर हथियाने में जुटे हैं। छुरिया नगर पंचायत में नगर पंचायत‌ के पूर्व उपाध्यक्ष रोमी भाटिया और बीजेपी नेता और उनके भाई राजू भाटिया ने स्थानीय लोगों से गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि शासन और प्रशासन को चुनौती देते हुए सड़क किनारे की शासकीय भूमि को अपना बता रहा है, जिसका उपयोग स्थानीय रहवासी आने जाने के लिए रास्ते के रूप में करते हैं। शासकीय भूमि को अपना बताकर अवैध कब्जा कर लिया है। विरोध करने वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

विरोध करने वालों को जान से मारने की धमकी

स्थानीय लोगों का आरोप है कि सत्ता और सरकार का रौब दिखाकर निपटने और निपटाने की धमकी दी है, जिसकी लिखित शिकायत थाने में और तहसीलदार से की गई है। इसके पहले भी इसी प्रकार रोमी भाटिया उसी जमीन पर ही अतिक्रमण करने की कोशिश की थी, जिसकी शिकायत तहसीलदार और थाने में की गई थी।

तुम्हारे लिए अकेला काफी हूं- रोमी भाटिया

स्थानीय लोगों को धमकी देने का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी नेता राजू भाटिया लोगों को डरा रहा है। कह रहा है कि वीडियो बना रहे हो, बना लो, जो करना है कर लो। तुम्हारे लिए अकेला काफी हूं, मर्द की औलाद हूं।

मामले जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

वहीं इस मामले में छुरिया तहसीलदार विजय कोठारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत प्राप्त हुई है, जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। सवाल ये है कि स्थानीय लोग कई मर्तबा गुंडागर्दी और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

बता दें कि हो कि रोमी भाटिया पर पूर्व से ही छुरिया थाने में अनेकों अपराध दर्ज हैं। शासकीय भूमि पर भाजपा नेता ने इस प्रकार दबंगई कर शासकीय भूमि पर कब्जा कर लिया है, जिससे शासन-प्रशासन के अधिकारी मौन हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular