Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : नाना-नानी के सामने 3 साल की मासूम को कुचलते...

CG News : नाना-नानी के सामने 3 साल की मासूम को कुचलते निकली बोलेरो, सड़क पार करते समय अचानक दौड़ पड़ी बच्ची; इलाज के दौरान तोड़ा दम

कबीरधाम: जिले के ग्राम दियाबार में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो ने 3 साल की बच्ची को रौंद दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई है। मामला भोरमदेव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दीपक ठाकुर कवर्धा के वार्ड नंबर- 8 के रहने वाले हैं। उनकी बेटी सिया ठाकुर (3) महाशिवरात्रि के दिन अपने नाना-नानी के साथ भोरमदेव मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी। दर्शन के बाद शुक्रवार की दोपहर 3-4 बजे के बीच तीनों घर लौट रहे थे। दियाबार गांव के पास नाना ने कुछ खरीदने के लिए सड़क किनारे बाइक रोकी।

तेज रफ्तार बोलेरो ने 3 साल की बच्ची को रौंद दिया।

तेज रफ्तार बोलेरो ने 3 साल की बच्ची को रौंद दिया।

बच्ची ने सड़क पर अचानक दौड़ लगाई

नानी उस पार दुकान से कुछ लाने के लिए गई। बच्ची नाना के साथ खड़ी थी, लेकिन नानी को सड़क के उस पार देखकर सिया ने अचानक सड़क पर दौड़ लगाई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने बच्चे को रौंद दिया। बच्ची घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरोपी ड्राइवर फरार, तलाश जारी

इधर बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद भोरमदेव थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

कवर्धा जिले के नवागांव मोड़ के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

कवर्धा जिले के नवागांव मोड़ के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

कबीरधाम जिले में शुक्रवार को 2 और सड़क हादसे

कबीरधाम जिले के नवागांव मोड़ के पास शुक्रवार को एक सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में 9 मार्च को ट्रैक्टर सवार एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। पांडातराई थाना प्रभारी जनमेजय पांडेय ने बताया कि ट्रैक्टर चालक चरण की मौत हो गई है। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य घटना में नाबालिग भी घायल

वहीं कबीरधाम जिले के चौरा गांव के पास शुक्रवार को ही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 15 साल के नाबालिग लड़के को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। मामला भोरमदेव थाना क्षेत्र का है।

घायल लड़के को डायल 112 से बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

घायल लड़के को डायल 112 से बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, 15 साल का अमन मरकाम जो बोड़ला का रहने वाला था, वो महाशिवरात्रि के मौके पर भोरमदेव मंदिर दर्शन करने के लिए गया था। वहां से लौटते वक्त चौरा गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल लड़के को डायल 112 से बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। भोरमदेव थाना प्रभारी बलीराम बिसेन ने बताया कि आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular