Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की भिड़ंत, 3 स्कूली...

CG News : तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की भिड़ंत, 3 स्कूली छात्रों का फटा सिर, एक की हालत गंभीर; स्कूल जाते समय हुआ हादसा

कबीरधाम: जिले में तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार 3 स्कूल छात्र घायल हो गए। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों से सिर पर चोटें आई हैं। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, तीन छात्र एक ही बाइक पर सवार होकर सुबह 10 बजे स्कूल जा रहे थे। तभी कैलाश नगर से जेवड़न कला जाने वाली मार्ग पर स्कूटी सवार महिला से भिड़ गए। हादसा इतना तेज था कि तीनों छात्र सिर के बल जमीन पर गिर गए।

हादसे में तीनों छात्र का फटा सिर।

हादसे में तीनों छात्र का फटा सिर।

तीनों छात्र का फटा सिर

जिससे तीनों का सिर फट गया और लहूलुहान हो गए। स्थानीय पत्रकार दीपक ठाकुर ने घायल छात्रों को सिर को कपड़े से बांधा और डायल-112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां इलाज चल रहा है।

एक छात्र की हालत गंभीर

वहीं, स्वामी करपात्री स्कूल के 9वीं के छात्र शिव नारायण सिंह राजपूत की हालत बेहद नाज़ुक बताई जा रही है। जबकि छात्र विनायक सोनी सरस्वती शिशु मंदिर और फिमेश मेरावी स्वामी करपात्री स्कूल के 9वीं कक्षा में पढ़ रहा है।

जागरुकता के बाद भी अमल नहीं

कवर्धा में यातायात पुलिस 15 दिनों तक यातायात नियमों को लेकर जन जागरुकता अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने में जुटी रही, ताकि सड़क हादसों में कमी आए। लोगों की जान बच सके। लेकिन लोगों में जागरूकता कहीं नजर नहीं आ रही, बल्कि तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते हादसे हो रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular