Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: 9 माह की बच्ची की लाश को नाली में फेंका......

CG NEWS: 9 माह की बच्ची की लाश को नाली में फेंका… शव को पीएम के लिए भेजा गया, माता पिता की तलाश में जुटी पुलिस

RAIPUR: राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर थाना क्षेत्र में एक 9 माह की नवजात बच्ची का शव मिला है। किसी ने शव को झोले में भरकर नाली में फेंक दिया था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना अमलेश्वर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अमलेश्वर थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया कि गुरुवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि महुदा और कापसी गांव के बीच नाली में 8-9 माह की बच्ची का शव पड़ा हुआ है। तुरंत पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया। टीम ने देखा कि खिलेश क्लाथ स्टोर झीट पाटन दुकान के एक झोले में बच्ची का शव भरकर नाली में फेंका गया था।

वह झोला जिसके अंदर भरा था नवजात बच्ची का शव

वह झोला जिसके अंदर भरा था नवजात बच्ची का शव

पुलिस ने तुरंत शव को अपनी सुपुर्दगी में लिया। जांच करने पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए पाटन सीएचसी भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई। उसके बाद मामले अहम सबूत मिलेंगे।

माता पिता का पता लगाने में जुटी पुलिस

अमलेश्वर पुलिस बच्ची के परिजनों और माता पिता का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है। पुलिस एक दो दिन में पैदा हुआ बच्चों का डिटेल खंगाल रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है कि किसी ने इस तरह के बैग के साथ किसी को देखा है। पुलिस का कहना है कि ये मामला लिंग भेद का भी लगता है। यदि बच्ची की मौत सामान्य होती तो उसके माता पिता उसा विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार करते। इस तरह लावारिश शव को फेंकना हत्या की ओर इशारा कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular