Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: सड़क किनारे लहूलुहान हालत में मिली युवक की लाश... पत्थर...

CG NEWS: सड़क किनारे लहूलुहान हालत में मिली युवक की लाश… पत्थर से कुचलकर हुई हत्या, शराब पार्टी के दौरान झगड़े की आ रही बात; संदिग्ध से पूछताछ जारी

दुर्ग: जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सड़क किनारे लहूलुहान हालत में युवक की लाश मिली है। सूचना मिलने पर कुम्हारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है। पुलिस संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है।

घटना खपरी स्थित केडिया डिस्टलरी से अकोला रोड नाले के पास की है। मृतक की पहचान कपसदा गांव निवासी गोपाल उर्फ पांगडू सोनवानी (20) के रूप में की गई है। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने नाले के पास युवक का शव देखा। इसके बाद कुम्हारी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कुम्हारी थाना प्रभारी बल के साथ पहुंचे। उन्होंने देखा कि युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा है। पास ही एक बड़ा सा पत्थर भी पड़ा है, जिसमें उसका खून लगा था।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन।

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि घटना बीती रात 10 से 11 बजे के बीच है। किसी ने युवक को यहां बुलाया और सुनसान क्षेत्र देखकर भारी पत्थर से उसके सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक के सिर पर पत्थर से मारने का बड़ा घाव है और पास ही बड़ा सा पत्थर पड़ा मिला है। पूछताछ में पता चला है कि गोपाल पिता की मौत के बाद अपनी मां के साथ कपसदा में रहता था। वह रायपुर के भाठा गांव में नए बस स्टैंड के पास होटल हेरिटेज में काम करता था।

शराब पार्टी के दौरान झगड़े की आ रही बात

पुलिस ने अभी आरोपी के गिरफ्तार होने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे थाने में पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि वो लोग न्यू ईयर पार्टी मनाने नाले की तरफ गए थे। वहां नशे की हालत में उसका गोपाल से झगड़ा हुआ था। इसके बाद गोपाल ने उसे चाबी दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। झगड़ा बढ़ने पर आरोपी ने गोपाल को धक्का दे दिया। इससे गोपाल जमीन पर गिरा और उसका सिर पत्थर पर पड़ा। इससे वो लुहूलुहान हो गया। इसके बाद आरोपी ने डर के मारे उसी पत्थर से उसके सिर पर 2-3 और वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular