Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: मीडिया से बोले डिप्टी CM- कांग्रेस के पेट में दर्द...

CG NEWS: मीडिया से बोले डिप्टी CM- कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है… साव ने कहा- भाजपा जैसे जनहित के काम कर रही उसकी कांग्रेस कल्पना भी नहीं कर सकती

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने पिछले 5 साल जनता को लूटा। ये दावा है प्रदेश के डिप्टी CM, लोक निर्माण विभाग के मंत्री अरुण साव का। रायपुर में गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए साव ने कहा- 5 साल में छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस ने जैसे ठगा लूटा, आज जब मोदी जी की गारंटी लोगों तक जा रही है उनके पेट में दर्द हो रहा है।

साव ने कहा- क्योंकि कांग्रेस की सोच ही नहीं है जनता के कामों की। जनहित और जनता के हित में काम हो जैसा भाजपा शासनकाल में हो रहा है वह (कांग्रेस के लोग) तो कभी करने की कल्पना नहीं कर सकते। आज जब हमारी सरकार काम कर रही है तो उनके पेट में दर्द हो रहा है।

राम के विरोध पर भी बोले
कांग्रेस नेताओं के राम मंदिर पूजन कार्यक्रम में न जाने पर डिप्टी सीएम साव ने कहा- अब यह स्पष्ट हो रहा है कि जो हम कहते थे कि भगवान राम के नाम पर यह दिखावा करते हैं यह स्पष्ट हो रहा है। जिस प्रकार से कांग्रेस ने राम को काल्पनिक कहा, राम मंदिर के निर्माण में रोड़ा अटकाया, आज पूरे देश और दुनिया के लोग भगवान राम के मंदिर के लोकार्पण को जिस प्रकार से ऐतिहासिक बनाने में लगे हुए हैं कांग्रेसी सोचे कि वह कहां हैं।

अफसरों को दिए सुबह सड़क पर आने के निर्देश
साव ने लोक निर्माण और नगर निगम के अधिकारियों को फील्ड पर जाकर काम करने को कहा है। मंत्री ने कहा- हमारी सरकार जवाबदेह है। ये देखना होगा कि अधिकारी कर्मचारी जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी का ठीक प्रकार से निर्वहन करें और जनता के इच्छा और आकांक्षा के अनुरूप काम करें । PWD विभाग का दृष्टि ऐप लॉन्च किया गया है, इसमें फील्ड पर हो रहे काम की प्रोग्रेस ऑन द स्पॉट अपडेट होगी।

नगर निगम में सफाई की व्यवस्था निर्माण के काम इन सब को ठीक प्रकार से संचालित करने के लिए सुबह हमारे अधिकारियों का शहर में निकलना भ्रमण करना यह जरूरी है। इसलिए यह तय किया है कि समय निकालकर निर्माण के कामों के बारे में देखें, स्वच्छता के क्या हालात हैं शहर साफ हो रहा है कि नहीं यह देखें ।

22 जनवरी छत्तीसगढ़ के लिए एतिहासिक
अरुण साव ने कहा- 22 जनवरी देश के लिए बहुत ऐतिहासिक दिन होने वाला है । जब अयोध्या में दिव्य मंदिर का लोकार्पण होगा। जिस प्रकार से पूरे देश और दुनिया के राम भक्त 22 जनवरी को उत्सव के रूप में मनाने की तैयारी कर रहे हैं निश्चित रूप ये ऐतिहासिक होने वाला है । छत्तीसगढ़ में तो विशेष तौर पर तैयारी चल रही है छत्तीसगढ़ के शहर-शहर गांव-गांव अलग-अलग प्रकार के धार्मिक सांस्कृतिक सामाजिक संगठन विविध प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । हमारी सरकार भी अलग-अलग प्रकार के आयोजन और तैयारी कर रही है और छत्तीसगढ़ में तो उत्साह दुगना है क्योंकि छत्तीसगढ़ भगवान श्री राम का ननिहाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular