Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: एकतरफा प्यार में डबल मर्डर... एक ही लड़की से LOVE...

CG NEWS: एकतरफा प्यार में डबल मर्डर… एक ही लड़की से LOVE करते थे 2 नाबालिग, प्रेमी समेत 5 लोगों ने मारकर नहर में फेंकी लाश

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एकतरफा प्यार में दो नाबालिगों को पांच लोगों ने मिलकर मार डाला।

जांजगीर-चांपा: जिले में लव ट्राइंगल में 2 स्कूली छात्रों के चक्कर में डबल मर्डर हो गया। 5 लोगों ने मिलकर 2 नाबालिगों की हत्या कर दी। इसमें 3 नाबालिग भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि पांचों आरोपियों ने लोहे की रॉड और पाइप से हमला किया था। इसके बाद दोनों की लाश को नहर के गड्ढे में छिपा दिया था। पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के सलखन गांव का है।

परिजनों ने दोनों नाबालिगों के गुम होने की शिकायत 9 जनवरी को शिवरीनारायण थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल में पढ़ने वाली लड़की से 2 नाबालिग एकतरफा प्यार करते थे, जिसकी जानकारी लड़की को भी नहीं थी। एकतरफा प्यार को लेकर दोनों नाबालिगों में दुश्मनी थी। इसी को लेकर नाबालिग ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

जांजगीर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा।

जांजगीर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा।

प्रेमिका से मिलाने की बात कहकर बुलाकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि 7 जनवरी की रात को नाबालिग प्रेमी ने दूसरे प्रेमी राजेश यादव को उसकी प्रेमिका से मिलाने की बात कहकर नहर के पास फोन कर बुलाया। इस दौरान राजेश यादव अपने साथी दीपक टंडन के साथ बाइक से पहुंचा, जहां घात लगाए बैठे पांचों आरोपियों ने लोहे की रॉड और पाइप से दोनों के सिर पर हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बरामद किया शव।

पुलिस ने बरामद किया शव।

नहर में बने गड्ढे में लाश को डाला

हत्या के बाद पांचों आरोपियों ने नहर में बने गड्ढे में लाश को डाल दिया। इसके साथ ही खेत से पैरा लाकर उसको ढक दिया, लेकिन नहर में पानी बढ़ने के कारण दोनों लाश गड्ढे से निकलकर बाहर बह गए थे। इस दौरान 12 जनवरी को लोगों ने देखा कि बरभांठा नहर पुल में एक लाश पड़ी है, वहीं दूसरी लाश पोड़ी डबरी पुल के पास कचरे के साथ फंसी मिली।

राजेश यादव की फाइल फोटो

राजेश यादव की फाइल फोटो

CCTV कैमरों को खंगाला गया, कॉल डिटेल से सुराग

पुलिस ने बताया कि 9 जनवरी को परिजनों ने थाने में दो नाबालिगों के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दोनों की पहचान राजेश यादव और दीपक टंडन के रूप में की गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर में चोट के निशान मिले थे। इस आधार पर पुलिस को हत्या की आशंका थी। इसके बाद पुलिस ने कई CCTV कैमरों को खंगाला और साइबर टीम की मदद से आरोपियों तक पहुंची। कॉल डिटेल से सुराग मिले।

दीपक टंडन की फाइल फोटो

दीपक टंडन की फाइल फोटो

कॉल डिटेल से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

कॉल डिटेल के आधार पर आरोपियों को हिरासत में ले गया, जिसमें पूछताछ की गई, जिसमें पता चला की साथ में पढ़ने वाली लड़की हत्या करने वाले लड़के को प्यार करती थी, जिसकी हत्या हो गई (राजेश यादव) को वह प्यार करता है करके जानती भी नहीं थी, लेकिन एकतरफा प्यार की बात उसके प्रेमी को पता था। इसी खुन्नस में दो हत्याएं की गई।

नहर में मिली नाबालिगों की लाश।

नहर में मिली नाबालिगों की लाश।

वारदात में इस्तेमाल रॉड और बाइक बरामद

SDOP यदुमणी सिदार ने बताया कि आरोपी हेमंत बंजारे 21 वर्ष, प्रभात भैना 19 वर्ष और तीन अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नवागढ़ थाना के बरभांठा के निवासी हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद तालाब में लोहे की रॉड, पाइप और मोबाइल को तालाब से बरामद किया गया है। साथ ही मृत लड़के की बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। 2 आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, जबकि नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular