Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : PWD अधिकारी से मारपीट केस में FIR दर्ज, ठेकेदार...

CG News : PWD अधिकारी से मारपीट केस में FIR दर्ज, ठेकेदार ने घर में घुसकर पीटा; बोला- 10 लाख की घूस मांगी थी

कांकेर: जिले में रिकवरी नोटिस देने पर ठेकेदार ने PWD अधिकारी की घर में घुसकर मारपीट की है। इस पर PWD अधिकारी और इंजीनियर समेत विभाग के कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया है। ठेकेदार शैलेश शर्मा को कलेक्टर से ब्लैक लिस्टेड करने की मांग की है।

दरअसल, लोक निर्माण विभाग के अधिकारी पवन अग्रवाल ने ठेकेदार को अनुबंध निरस्त कर 27 लाख की रिकवरी नोटिस जारी किया था, जिससे नाराज होकर ठेकेदार शैलेश शर्मा ने 23 फरवरी को अधिकारी से मारपीट की।

PWD अधिकारी और इंजीनियर समेत विभाग के कर्मचारियों ने ठेकेदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

PWD अधिकारी और इंजीनियर समेत विभाग के कर्मचारियों ने ठेकेदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

ठेकेदार बोला- अधिकारी ने 10 लाख रुपए घूस मांगे

ठेकेदार ने कहा कि पीडब्ल्यूडी अधिकारी ने काम के एवज में 10 लाख की घूस मांगी थी, लेकिन नहीं देने पर अनुबंध निरस्त कर रिकवरी नोटिस जारी कर दिया। अधिकारी ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।

काम बंद कलम बंद की चेतावनी

वहीं कलेक्टर परिसर में तहसीलदार को छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन के बैनर तले ज्ञापन सौंपा गया है। ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर सभी ने काम बंद कलम बंद कर हड़ताल की चेतावनी दी है।

छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन जिला अध्यक्ष ओएस कवर

छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन जिला अध्यक्ष ओएस कवर

ठेकेदार ने तय समय में नहीं किया काम

छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन जिला अध्यक्ष ओएस कवर ने कहा कि अनुबंध नियम के तहत ही कार्रवाई की गई है। ठेकेदार को समय सीमा में कार्य करने कहा गया था, लेकिन कार्य तय समय में नहीं किया। इसके अलावा अधिकारी से मारपीट भी की है, जो अनुचित है। कमीशन मांगने का आरोप निराधार है।

पुलिस मामले की कर रही जांच

बता दें कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारी पवन अग्रवाल से मारपीट मामले में पुलिस ने ठेकेदार शैलेश शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular