Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: युवती की मौत, बॉयफ्रैंड गिरफ्तार... मरने से पहले बोली- उसने...

CG News: युवती की मौत, बॉयफ्रैंड गिरफ्तार… मरने से पहले बोली- उसने मेरा रेप किया पानी में कुछ मिलाकर दे दिया

RAIPUR: रायपुर में एक युवती की मौत हो गई। लड़की का इलाज पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में चल रहा था। उसकी ये हालत उसके प्रेमी की वजह से हुई थी। मौत से पहले उसने जो राज खोले उनकी वजह से उसका बॉयफ्रैंड गिरफ्तार हो गया। पता चला कि ये पूरा मामला रेप और जहर देकर हत्या के प्रयास का है। पुलिस ने मौत से पहले लड़की का जो बयान लिया, उस आधार पर युवक पर कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने इस केस में रायपुर के लाखेनगर के रहने वाले एक युवक को अरेस्ट किया है। युवक का नाम राहुल संगोड़े बताया जा रहा है। 20 साल के राहुल की गर्लफ्रैंड थी। वो दोनों अक्सर मिला करते थे। अक्सर नवा रायपुर घूमने जाया करते थे। गर्लफ्रैंड शादी की बात करने लगी। राहुल फिलहाल शादी के लिए राजी नहीं था। वो टालता रहा, इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

राखी थाने की पुलिस कर रही मामले की जांच।

राखी थाने की पुलिस कर रही मामले की जांच।

राहुल और उसकी प्रेेमिका के बीच शारीरिक सम्बंध भी थे। लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शादी का वादा कर राहुल उसे अपने झांसे में ले लिया करता था। 3 जनवरी को राहुल ने अपनी गर्लफ्रैंड को मिलने के लिए बुलाया। पानी में मिलाकर कुछ पीने को दे दिया। दोनों वहां से चले गए। जब युवती घर पहुंची तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। परिजनों ने असप्ताल भेजा तो पता चला कि युवती के शरीर में चूहे मारने की दवा है। तब परिजनों को प्रेम सम्बंध और राहुल से युवकी के विवाद की जानकारी मिली।

पुरखौती मुक्तांगन में मिलता था प्रेमी जाेड़ा।

पुरखौती मुक्तांगन में मिलता था प्रेमी जाेड़ा।

बलात्कार और हत्या का मामला
नवा रायपुर के राखी थाने की पुलिस ने इस मामले में राहुल के खिलाफ बलात्कार और हत्या का केस दर्ज किया है। युवक से पूछताछ के बाद इसे कोर्ट में पेशकर जेल भेजा गया है।

युवती के मौत से पहले दिए बयान पर कार्रवाई।

युवती के मौत से पहले दिए बयान पर कार्रवाई।

बहन की शादी करवाना चाहता था
अब तक की जांच में जो बात सामने आई उनके मुताबिक राहुल पहले अपनी बहन की शादी करवाना चाहता था। ये बात उसने अपनी प्रेमिका को भी बताई, मगर वो नहीं मानी। वो शादी जल्द करने को लेकर दबाव बनाने लगी जिससे युवक तंग आ चुका था। युवती ने अपने बयान में कहा था कि युवक ने उसे जहर दिया, अब चूंकि युवती की मौत हो चुकी है उसके बयान के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की है। हालांकि इसकेस की जांच अब भी जारी है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular