Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पति-पत्नी ने साथ बैठकर छलकाया जाम, फिर कर दी हत्या......

CG NEWS: पति-पत्नी ने साथ बैठकर छलकाया जाम, फिर कर दी हत्या… नशे में धुत हो गई थी महिला, जमीन पर गिरी; बेवड़ी है कहकर मार डाला

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दंतेवाड़ा: जिले में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी ने पहले बाजार में साथ बैठकर शराब पी। फिर पति ने पत्नी को घर चलने को कहा, लेकिन पत्नी शराब के नशे में धुत हो गई थी। चल नहीं पा रही थी। रास्ते में बार-बार गिर रही थी। बस इसी बात से खफा होकर उसके शराबी पति ने तू बेवड़ी है कहकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार 15 जनवरी को गुटोली के रहने वाला लछिन्दर भवानी (35) अपनी पत्नी वृंदा भवानी के साथ छिंदनार बाजार गया हुआ था। बाजार में दोनों ने साथ बैठकर देसी शराब पी थी। दोनों शराब के नशे में धुत हो गए थे। जिसके बाद शाम के वक्त घर जाने के लिए निकले। इसी बीच पत्नी चलते-चलते बार -बार जमीन पर गिर रही थी। लछिन्दर उसे बार-बार उठाकर आगे चल रहा था। लेकिन, इसी बीच जब महिला एक और बार नीचे गिरी तो पति को गुस्सा आ गया है।

डंडे से मार डाला

उसने उसे तू बेवड़ी है कहकर अपने पास रखे डंडे से सिर पर कई बार वार कर उसे मार दिया। हत्या के बाद शव को मौके पर छोड़कर भाग गया। अगले दिन यानी 16 जनवरी को महिला का शव देखकर इलाके के लोगों ने गीदम पुलिस को इसकी खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और इस मामले की जांच करनी शुरू की। पुलिस ने महिला के पति की आसपास के इलाकों में तलाश करनी शुरू की।

गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

17 जनवरी को पुलिस को पता चला कि लछिन्दर गांव में ही किसी ठिकाने पर छिपा हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ लिया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने हत्या करना कबूल लिया। लछिन्दर ने पुलिस को बताया कि पत्नी भी शराब पी हुई थी। चल नहीं पा रही थी। बस इसी बात से खफा था और उसने डंडे से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular