Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: बिलासपुर में राम के चित्र पर पैर रखकर बनाया रील्स......

CG News: बिलासपुर में राम के चित्र पर पैर रखकर बनाया रील्स… सोशल मीडिया में वायरल किया वीडियो, हिन्दू भावना आहत करने वाला युवक गिरफ्तार

BILASPUR: बिलासपुर में भगवान राम, लक्ष्मण और सीता माता के ऊपर पैर रखकर रील्स बना कर युवक ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले इस वायरल वीडियो पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

मामला चकरभाटा थाना क्षेत्र का है।टीआई अभय बैस ने बताया कि बीते मंगलवार को सेंवार निवासी दीपक रजक (38) पिता स्व. गणेश रजकने अपनी शिकायत में बताया कि उसके मोबाइल पर सोशल मीडिया से पता चला कि एक युवक हिन्दु धर्म के आराध्य भगवान श्रीराम,लक्ष्मण एवं सीता माता के चित्र के ऊपर अपने पैर को रखकर रील्स बनाया है। इस वीडियो को देवेंद्र सूर्यवंशी ने बनाकर इंस्टाग्राम में भी पोस्ट किया है। युवक हिन्दू धर्म को अपमानित करने के लिए यह वीडियो बनाया है।

धार्मिक भावनाएं आहत करने वाला आरोपी युवक

धार्मिक भावनाएं आहत करने वाला आरोपी युवक

केस दर्ज कर आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

दीपक ने पुलिस को बताया कि धर्म विरोधी इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हिन्दू धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है। लिहाजा उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक देवेंद्र को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular