Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: मां की हत्या कर स्टील गिलास से गोदा चेहरा... नशे...

CG NEWS: मां की हत्या कर स्टील गिलास से गोदा चेहरा… नशे के लिए रुपए नहीं दिए तो मार डाला, रायपुर रेलवे स्टेशन से बेटा गिरफ्तार

RAIPUR: रायपुर में महिला टीचर की हत्या मामले में पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार तड़के उसे रायपुर रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। आरोपी दूसरे शहर भागने की फिराक में था। आरोपी बेटे ने पहले अपनी मां के सिर को जमीन पर पटका और फिर स्टील के गिलास से उनका चेहरा गोद दिया था।

जानकारी के मुताबिक, डीडी नगर क्षेत्र में इंद्रप्रस्थ कॉलोनी के बी ब्लॉक निवासी पी.नीता राव (51) का शव उनके घर में सोमवार देर शाम मिला था। पुलिस को मौके पर शव के आसपास खून बिखरा मिला। वहीं घर के बाथरूम से आरोपी के पैरों के निशान और खून से सनी बनियान मिली थी।

मां का सिर फर्श में पटकने के बाद, उसके चेहरे को स्टील गिलास से गोदा था।

मां का सिर फर्श में पटकने के बाद, उसके चेहरे को स्टील गिलास से गोदा था।

नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो जान ले ली

पुलिस पूछताछ में नागेश ने बताया कि उसका मां से पैसों को लेकर विवाद हुआ था। वह नशे के लिए रुपए मांग रहा था, लेकिन मां ने देने से इनकार कर दिया। इस पर आरोपी ने गुस्से में मां का मोबाइल तोड़ दिया और फर्श पर उनका सिर पटक-पटक कर जान ले ली।

हत्या के बाद नहाया, कपड़े बदले

आरोपी ने पुलिस को बताया कि इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ। वह किचन से स्टील का गिलास लेकर आया और उससे मां के चेहरे पर कई वार किए। हत्या के बाद उसने बाथरूम में नहाकर खुद को साफ किया, जिससे बाहर कोई शक न करे। इसके बाद मां की पर्स में रखे गहने और रुपए लेकर भाग निकला।

पी.नीता राव निजी स्कूलों में टीचर की नौकरी करती थी।

पी.नीता राव निजी स्कूलों में टीचर की नौकरी करती थी।

बेटे और बेटी के साथ रहती थी नीता

पुलिस ने बताया कि पी. नीता राव प्राइवेट स्कूल में टीचर थीं। कुछ महीनों से वह घर में अपने बेटे और बेटी के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान उनकी बेटी ऑफिस के काम से शहर से बाहर गई थी। घर में सिर्फ नीता और उनका बेटा पी. नागेश राव उर्फ अंकुर ही थे।

पति मिलने पहुंचा तो हत्या का पता चला

आरोपी नागेश बेरोजगार है और नशे का आदी है। इसके चलते उसके पिता पी. गौरी भी परिवार से अलग रहते हैं। जब वह घटना वाले दिन परिवार से मिलने पहुंचे तो उन्हें हत्या का पता चला। इसके बाद उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी। परिवार वालों ने बताया कि,नागेश की आदत से मां भी बहुत परेशान रहती थी।

घर के बाथरूम में आरोपी के खून से सने पैर के निशान और बनियान मिली थी।

घर के बाथरूम में आरोपी के खून से सने पैर के निशान और बनियान मिली थी।

पहले भी की थी मां-बाप से मारपीट

मृतिका के भाई देवाशीष घोष ने बताया कि उनका भांजा नागेश नशे की हालत में रहता था। वह पहले भी कई दफा अपने मां-बाप से विवाद कर चुका है। इस दौरान उसने अपने पिता पर भी हाथ उठाया था। इसके बाद पिता ने कुम्हारी थाने में शिकायत भी की थी।

पुलिस रातभर आरोपी को ट्रेस करने में जुटी रही

थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने कहा कि शुरुआती जांच में वारदात की जगह से मिले सबूतों और पूछताछ में मृतिका के बेटे पर पुलिस को शक था। वारदात के वक्त से वह गायब था। पुलिस लगातार उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही थी। इसी दौरान बुधवार को आरोपी की मौजूदगी रेलवे स्टेशन पर मिली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular