Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पार्लर जाने के लिए पड़ोसन ने की चोरी... छत के...

CG NEWS: पार्लर जाने के लिए पड़ोसन ने की चोरी… छत के रास्ते कमरे में घुसकर अलमारी से निकाले रुपए; मेकअप और मौज-मस्ती में उड़ाए, CCTV कैमरे में कैद घटना

RAIPUR: रायपुर में एक लड़की ने ब्यूटी पार्लर जाने के अपने शौक के चलते पड़ोसन के घर में चोरी कर ली। छत के रास्ते वह घर में घुसी और अलमारी से रुपए निकालकर भाग गई। करीब डेढ़ माह बाद पुलिस ने उसे पकड़ा है। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अंबेडकर चौक सिलतरा निवासी माला मैरिषा 4 दिसंबर को अपने पति के साथ बाहर गई थीं। उनकी बेटी भी स्कूल में थी। दोपहर करीब 2.30 बजे लौटीं तो देखा कि अलमारी में रखे 45 हजार रुपए गायब थे।

पड़ोसन युवती जानती थी, घर वाले अलमारी की चाबी कहां पर रखते है।

पड़ोसन युवती जानती थी, घर वाले अलमारी की चाबी कहां पर रखते है।

CCTV कैमरे से पकड़ी गई पड़ोसन

काफी तलाश के बाद भी रुपयों का पता नहीं चला तो माला ने घर में लगे CCTV कैमरे चेक किए। इसमें पड़ोस में रहने वाली लड़की दिखाई दी। वह दोपहर करीब 12 बजे अपने घर से उनकी छत पर पहुंची और कमरे में जाकर रुपए चोरी किए।

पहले बोली रुपए लौटाएगी, फिर किया मना

माला ने लड़की को चोरी करते देखा तो उसके घर पहुंच गई। वीडियो दिखाकर रुपए वापस मांगे। आरोप है कि लड़की ने पहले तो रुपए लौटाने की बात कही, जिससे बात न बढ़े। फिर कई दिन बीत जाने के बाद रुपए देने से मना कर दिया।

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

फिर पुलिस के पास पहुंची महिला

रुपए नहीं मिलने पर माला पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि, लड़की उसके घर अक्सर आती-जाती थी। उसे पता था कि अलमारी की चाबी कहां रखते हैं। रुपए चोरी कर चाबी उसने वहीं रख दी।

डेढ़ माह बाद दर्ज हुई FIR

माला ने पुलिस को CCTV की फुटेज सौंप दी। करीब डेढ़ माह बाद इसमें FIR दर्ज हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के समय लड़की की उम्र 18 साल हो गई थी।

पूछताछ में उसने बताया कि रुपए उसने पार्लर और सहेलियों के साथ मौज-मस्ती में खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपी लड़की को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular