Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: साप्ताहिक बाजार में सरेआम चाकूबाजी... भतीजी को बचाने आए चाचा...

CG News: साप्ताहिक बाजार में सरेआम चाकूबाजी… भतीजी को बचाने आए चाचा पर हमला, घायल अस्पताल में भर्ती; आरोपी पर मामला दर्ज

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के मझगवां साप्ताहिक बाजार में सरेआम चाकूबाजी हो गई। हमले में व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मझगवां साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने को लेकर महिला दुकानदार और मार्केट ठेकेदार के रिश्तेदार के बीच झड़प हो गई। महिला से बदसलूकी को देख उसका चाचा उसे बचाने आया, तो ठेकेदार के रिश्तेदार ने मटन काटने वाले चापड़ से उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

व्यक्ति को लगी गंभीर चोट

हमले में महिला दुकानदार के चाचा के कमर और पेट के पास गंभीर चोट लगी है। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने पेंड्रा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

हमले में महिला दुकानदार के चाचा के कमर और पेट के पास गंभीर चोट लगी है।

हमले में महिला दुकानदार के चाचा के कमर और पेट के पास गंभीर चोट लगी है।

भतीजी को बचाने के दौरान हमला

पीड़ित ने बताया कि वो ग्राम मझगवां के बाजार पारा का रहने वाला है और उसका फर्नीचर बनाने का कारोबार है। उसने बताया कि वो 25 जनवरी गुरुवार को साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने के लिए गया था। वहां उसकी भतीजी बेबी चौधरी के साथ राम कुमार प्रजापति गालीगलौज कर रहा था।

पुलिस घटना की जांच में जुटी

घायल चाचा ने बताया कि वो अपनी भतीजी को बचाने के लिए गया, तो आरोपी रामकुमार ने उसे भी गालियां देनी शुरू कर दीं और धारदार हथियार से उसके पेट पर वार कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। भतीजी और आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इधर पुलिस का कहना है कि उसने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुटी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular