Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: बच्चों के झगड़े में भिड़े मां-बाप... बीच सड़क एक-दूसरे को...

CG NEWS: बच्चों के झगड़े में भिड़े मां-बाप… बीच सड़क एक-दूसरे को पीटा, दी गालियां; महिलाएं बीच-बचाव करने पहुंची तो उन्हें भी मारा

RAIPUR: रायपुर में बच्चों के आपसी झगड़े के बाद उनके मां-बाप भिड़ गए। मां-बाप को इस तरह लड़ता देख बच्चों ने उन्हें छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। इस बीच किसी तरह लोगों ने शांत कराया। दोनों पक्षों के इस झगड़े का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, पुरानी बस्ती क्षेत्र के BSUP कॉलोनी भाटागांव में बच्चों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। उनको झगड़ा करता देख, उनके माता-पिता भी इसमें शामिल हो गए। बच्चों का झगड़ा तो शांत हो गया, लेकिन बड़े आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली शिकायत के बाद FIR दर्ज कर ली है।

पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली शिकायत के बाद FIR दर्ज कर ली है।

एक पक्ष की ओर से प्रदीप कुमार बाघ ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह 10 जनवरी को काम से लौटकर साढ़े 9 बजे घर पहुंचा था। करीब 1 घंटे बाद उनके पड़ोसी लखन और उसका भाई हरपाल उनके घर के सामने पहुंचा। उन्होंने बच्चों के बीच हुई मारपीट को लेकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

प्रदीप का कहना है कि उसने और आसपास के लोगों ने हरपाल को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। आरोप है कि दोनों भाई ने विवाद करते हुए उसके बेटे को पीटना शुरू कर दिया। इस पर प्रदीप की पत्नी और साली बीच-बचाव करने पहुंची तो उनसे भी मारपीट की।

दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंचे थाने

इस पूरे मामले में लखन और हरपाल ने भी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह घर के सामने प्रदीप को समझाने गए थे। तभी प्रदीप ने उनके साथ गाली-गलौज कर दी। फिर वे मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि इस घटना में उन्हें और परिवार के अन्य सदस्यों को भी चोटें आई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular