Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: स्कूल में प्रिंसिपल की शराब पार्टी... कलेक्टर ने दिए जांच...

CG NEWS: स्कूल में प्रिंसिपल की शराब पार्टी… कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश; पेरेंट्स बोले- प्राचार्य को हटाओ, नहीं तो आंदोलन

राजनांदगांव: जिले के औंधी ग्राम में स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल का ड्यूटी के दौरान शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है। प्रिंसिपल कोमराज रामटेके ऑफिस में शराब पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर से इसकी शिकायत की गई है।

जिसके बाद कलेक्टर ने कोमराज रामटेके के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने DPI को प्राचार्य को सस्पेंड करने की अनुशंसा भी भेजी है। पेरेंट्स ने प्रिंसिपल को स्कूल से नहीं हटाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

प्राचार्य की टेबल पर 4 गिलास में शराब और प्लेट पर चखना रखा दिखाई दे रहा है।

प्राचार्य की टेबल पर 4 गिलास में शराब और प्लेट पर चखना रखा दिखाई दे रहा है।

ऑफिस में प्रिंसिपल ने की शराब पार्टी

औंधी हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल कोमराज रामटेके का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो दफ्तर में ही शराब पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि टेबल पर 4 गिलास में शराब और प्लेट पर चखना रखा है। वीडियो को देखकर लगता है, जैसे उनके साथ ऑफिस में और भी लोग मौजूद हैं, जो पार्टी कर रहे हैं। ये वीडियो किसने बनाया है, पता नहीं चल पाया है।

वीडियो देखकर भड़का पेरेंट्स का गुस्सा

इधर, ये वायरल वीडियो जैसे ही पेरेंट्स तक पहुंचा, वे आक्रोशित हो गए। शिकायत लेकर वे कलेक्टर एस. जयवर्धन के पास पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने तत्काल प्राचार्य को सस्पेंड करने की अनुशंसा DPI को भेज दी है। साथ ही मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

प्राचार्य को स्कूल से हटाने की मांग

स्कूल ऑफिस में हुई इस शराब पार्टी में प्राचार्य के साथ कौन-कौन मौजूद था, इसकी भी जांच के आदेश दिए गए हैं। पेरेंट्स की मांग है कि ऐसे प्राचार्य को स्कूल से हटाना चाहिए, जिसे पद की मान मर्यादा और स्कूल की गरिमा का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर प्राचार्य को जल्द ही यहां से हटाया नहीं गया, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular