Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म... दोस्त की बहन...

CG NEWS: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म… दोस्त की बहन को फंसाया, फिर जंगल में ले जाकर बनाया शारीरिक संबंध; युवक गिरफ्तार

दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार।

रायगढ़: जिले की लैलूंगा थाना क्षेत्र में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल आरोपी के खिलाफ पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार, 16 जनवरी को लैलूंगा थाना में पीड़िता ने गांव के परमेश्वर यादव (23 साल) के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर करीब 6 महीने से शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज कराया। महिला उप निरीक्षक मान कुंवर सिदार ने पीड़ित युवती से विस्तार से पूछताछ कर बयान लिया।

जंगल में ले जाकर बनाया शारीरिक संबंध

युवती ने बताया कि परमेश्वर यादव उसके भाई का दोस्त था। परमेश्वर का उसके घर आना-जाना था। करीब एक साल पहले परमेश्वर ने युवती को कहा कि वह उसे पसंद करता हैं और उससे शादी करेगा। इस तरह शादी करने का झांसा देकर पिछले साल फरवरी महीने में गांव के पास जंगल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया। ‍

इसके बाद भी कई बार परमेश्वर ने शारीरिक संबंध बनाया है। इसी बीच आरोपी परमेश्वर कमाने के लिए चेन्नई चला गया था। पर परमेश्वर जब भी गांव आता तो युवती को मिलने के बहाने बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता था।

पंचायत मीटिंग में मुकर गया शादी के लिये

इसी महीने परमेश्वर चेन्नई से वापस गांव आया। युवती ने अपनी परिस्थिति बता कर जल्द शादी करने के लिए कहा तो परमेश्वर ने शादी से साफ इंकार कर दिया। तब युवती ने अपने परिजनों को दोनों के संबंधों के बारे में जानकारी दी। परिजनों ने गांव में पंचायत मीटिंग कराया। वहां भी परमेश्वर शादी से इंकार कर मीटिंग से भाग गया।

रिश्तेदार के घर में छुपा था आरोपी

आरोपी परमेश्वर यादव के खिलाफ थाना लैलूंगा में दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। थाने में अपराध कायम होने की जानकारी पर परमेश्वर यादव गांव से फरार होकर अपने रिश्तेदारों के घर छिप कर रह रहा था। वहीं मुखबिर सूचना पर बुधवार 17 जनवरी को थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने पत्थलगांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular