Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: CRPF कैंप में पोस्टेड जवान ने खुद को मारी गोली......

CG NEWS: CRPF कैंप में पोस्टेड जवान ने खुद को मारी गोली… सर्विस राइफल से की फायरिंग, हालत नाजुक; रायपुर रेफर

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। घायल जवान को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। उसे रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है। जवान ने सुसाइड की कोशिश क्यों की, इस बात का पता नहीं चल सका है। मामला मर्दापाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जवान का नाम वीरेंद्र चिंडा (56) है, जो कोंडागांव जिले के नक्सल प्रभावित इलाके कुदुर के CRPF कैंप में पोस्टेड है। गुरुवार सुबह 7 बजे जवान वीरेंद्र चिंडा ने अपनी ही सर्विस राइफल से कैंप में खुद को गोली मार ली। गोली पेट में लगी, जो कमर से होते हुए बाहर निकल गई।

घायल का इलाज जिला अस्पताल में जारी

फायरिंग की आवाज सुनकर कैंप के अन्य जवान मौके पर पहुंचे और घायल जवान को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी हालत गंभीर है और उसे चॉपर से रायपुर के अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही है। DSP सतीश भार्गव ने कहा कि जवान ने सुसाइड का प्रयास क्यों किया, यह अभी स्पष्ट नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जवान सीएएफ के एफ वाहिनी की पांचवीं बटालियन का जवान है।

नक्सल ऑपरेशन के अधिकारी ने दिया जवान को खून

जवान का बहुत अधिक खून बह गया है। जिसके बाद DSP सतीश भार्गव नक्सल ऑपरेशन ने जवान को अपना खून दिया। जवान वीरेंद्र चिंडा बीते 1 साल से कुदुर पुलिस कैंप में तैनात था। इससे पहले वह दादरगढ़ पुलिस थाने में तैनात था। इनका परिवार जगदलपुर में रहता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular