Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: SUV ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, मौके पर...

CG NEWS: SUV ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, मौके पर मौत… 10 साल के बेटे को स्कूल से लाते वक्त हादसा; बच्चे का हुआ पैर फैक्चर

RAIPUR: रायपुर में तेज रफ्तार SUV ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। ठोकर लगते ही महिला सड़क पर गिर गई। गंभीर चोट आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्कूटी पर महिला का 10 साल का बेटा भी सवार था, जिसका पैर फैक्चर हो गया है। यह हादसा डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

इंद्रप्रस्थ फेस-2 के पास शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे 35 साल की कुसुमलता दुबे अपने बच्चे के साथ घर जा रही थी। इसी दौरान ओडिशा नंबर की रजिस्टर्ड काले रंग की SUV ने स्कूटी को इंद्रप्रस्थ गेट के पास टक्कर मार दी। महिला उछलकर सड़क पर जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

रायपुर में 35 साल की कुसुमलता दुबे की सड़क हादसे में मौत।

रायपुर में 35 साल की कुसुमलता दुबे की सड़क हादसे में मौत।

10 साल के बेटे को भी आई चोट

कुसुमलता के साथ उसका 10 साल का बेटा भी स्कूटी पर था। बताया जा रहा है कि वह बेटे को स्कूल से वापस घर ला रही थी। हादसे में बच्चा भी जख्मी हुआ है। उसके सिर पर चोटें आई हैं और पैर फैक्चर हो गया है। बच्चे को एम्स में भर्ती किया गया है।

तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे युवक

पुलिस ने आरोपी SUV चालक आकाश दास को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे। आरोपी इंद्रप्रस्थ के फेस-2 में किराए पर रहते हैं। घटना के दौरान आरोपियों के नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि इसकी पुष्टि मेडिकल के बाद हो पाएगी।

पुलिस ने आरोपी कार चालक आकाश दास को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी कार चालक आकाश दास को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में डीडी नगर थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को गिरफ्तार किया। हादसे के वक्त SUV में 2 लोग सवार थे। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular