Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: अनियंत्रित होकर बाइक खेत में जा घुसी... मौके पर एक...

CG News: अनियंत्रित होकर बाइक खेत में जा घुसी… मौके पर एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

गरियाबंद: जिले के पांडुका थाना क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर खेत में जा घुसी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा कुरूद और पंडरी तराई के बीच बकरम पाठ के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद के झितरी डूमर गांव के 2 युवक गौतम यादव और मिथिलेश यादव बाइक से घर लौट रहे थे। उनकी बाइक कुरूद और पंडरी तराई के बीच बकरम पाठ मंदिर के पास पहुंची, तभी गौतम ने बाइक पर से अपना नियंत्रण खो दिया। बाइक सीधे खेत में जा घुसी।

घायल युवक मिथिलेश यादव को प्राथमिक इलाज के बाद गरियाबंद रेफर कर दिया गया।

घायल युवक मिथिलेश यादव को प्राथमिक इलाज के बाद गरियाबंद रेफर कर दिया गया।

बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत

हादसे में बाइक चला रहे गौतम यादव की मौके पर मौत हो गई। वहीं गाड़ी के पीछे बैठा मिथिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी पांडुका थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 संजीवनी एक्सप्रेस के जरिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पांडुका पहुंचाया।

घायल को गरियाबंद रेफर किया गया

यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद उसे गरियाबंद रेफर कर दिया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सूर्यकांत साहू ने बताया कि घायल युवक मिथिलेश की हालत गंभीर है। उन्होंने ये भी बताया कि गौतम नाम के युवक को जब अस्पताल लाया गया, तब उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने मृत युवक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। मंगलवार को शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। पुलिस ने कहा कि घायल का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular