Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: विलेन बनने निकले युवक की पुलिस ने निकाली हेकड़ी... फिल्मी...

CG NEWS: विलेन बनने निकले युवक की पुलिस ने निकाली हेकड़ी… फिल्मी स्टाइल में चाकू लेकर शहर में निकला, बाजार में लोगों को डराया; गिरफ्तारी

JAGDALPUR: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवक विलेन बनने की चाहत में शहर में निकला। वो फिल्मी स्टाइल में हाथों में चाकू पकड़कर बाजार में लोगों को डरा-धमका रहा था। इसकी शिकायत किसी ने पुलिस से की। मौके पर जवान पहुंचे। इसके बाद युवक को पकड़ लिया गया। उसके पास से चाकू बरामद किया गया। पुलिस ने उसकी हेकड़ी निकालते हुए सलाखों के पीछे डाल दिया गया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम हेमराज नाग (31) है, जो जगदलपुर के दंतेश्वरी वार्ड का रहने वाला है। रविवार को युवक संजय बाजार पहुंचा। शहर के इस मुख्य बाजार में लोगों को डराने लगा। हाथों में चाकू पकड़ कर वो लोगों को धमका रहा था। आने-जाने वाले लोगों को चाकू दिख रहा था। वहीं पास में ही मौजूद लोगों ने युवक की करतूत की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर सिटी कोतवाली के जवान पहुंचे। इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से चाकू बरामद किया गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि यह लोगों को चाकू दिखाकर डरा रहा था। गिरफ्तारी के बाद इसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है। अपराध रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular