Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : 10 दिन बाद थी शादी, घर में लगी भीषण...

CG News : 10 दिन बाद थी शादी, घर में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक; लाखों रुपए का नुकसान

बलौदाबाजार: जिले के ग्राम सहाड़ा में शनिवार देर शाम एक घर में अचानक आग लग गई। आग से घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। सबसे बड़ी बात ये है कि घर में 10 दिन बाद बेटे की शादी थी, लेकिन अब सारा सामान जल गया है। मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है।

गिधपुरी थाने के ASI जेआर ठाकुर ने बताया कि ग्राम सहाड़ा में रहने वाली बुजुर्ग महिला ईश्वरी साहू के घर में आग लगी। घटना के वक्त परिवार के सभी लोग घर में ही थे। घर के पीछे हिस्से में पैरा था, जहां पहले आग लगी और फिर देखते ही देखते पूरे घर में फैल गई।

बलौदाबाजार जिले के ग्राम सहाड़ा में स्थित एक घर में भीषण आग लग गई।

बलौदाबाजार जिले के ग्राम सहाड़ा में स्थित एक घर में भीषण आग लग गई।

आग से लाखों रुपए का नुकसान

बुजुर्ग महिला ईश्वरी साहू ने कहा कि उनके पोते डाकेश साहू की शादी 10 दिन के बाद होनी है, जिसके लिए सारी खरीदारी कर ली गई थी। घर में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थीं। आग से सारा सामान जल गया है। लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

घर में लगी भीषण आग।

घर में लगी भीषण आग।

शादी का सामान भी जलकर खाक

बुजुर्ग ने बताया कि आग लगने पर सिर्फ सिलेंडर ही बाहर निकाल सके, क्योंकि वो अगर अंदर फट जाता, जो जनहानि भी हो सकती थी। बाकी सामान बचाने का वक्त ही नहीं मिल सका। केवल जो कपड़े पहने हुए थे, वही बच सके। इसके अलावा सबकुछ जलकर खाक हो गया है। शादी का सामान भी जल गया है।

आग से सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

आग से सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

ASI जेआर ठाकुर ने बताया कि सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे, तब तक गांववालों की सहायता से परिवार आग बुझाने की कोशिश में जुटा था। घटना के एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पैरा में आग कैसे लगी, इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular