Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: लड़कियों के दो गुटों में जमकर मारपीट... गाली-गलौज कर चलाए...

CG NEWS: लड़कियों के दो गुटों में जमकर मारपीट… गाली-गलौज कर चलाए लात-घूंसे, एक-दूसरे के खींचे बाल

सरगुजा: अंबिकापुर के कलाकेंद्र मैदान के सामने बुधवार को लड़कियों के दो गुटों में हाथापाई शुरू हो गई। लड़कियां एक-दूसरे का बाल खींचने लगीं और लात भी चलाने लगीं। काफी देर तक हंगामा होता रहा। लड़कियों के साथ कुछ युवक भी थे, वे भी उन्हें अलग नहीं कर सके, तो विवाद होता देखकर आसपास के लोगों ने मामला शांत कराया। दोनों पक्षों में किसी ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 3 बजे कला केन्द्र मैदान के सामने दो युवतियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की अन्य लड़कियां भी अपनी-अपनी सहेलियों के समर्थन में आ गई। दोनों युवतियों में एक दूसरे के बाल खींचने से विवाद और भड़क गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों की आधा दर्जन से अधिक लड़कियों में मारपीट शुरू हो गई।

लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला हुआ शांत

लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला हुआ शांत

आसपास के लोग पहुंचे तो हुए अलग
युवतियों के साथ ही कुछ लड़के भी थे, जिन्होंने मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन वे असफल रहे। विवाद बढ़ता देखकर आसपास के अन्य लोगों ने भी बीच-बचाव किया, तब दोनों गुट की लड़कियां अलग हुईं। बताया जा रहा है कि विवाद किसी पर कंमेंट्स करने को लेकर शुरू हुआ था।

दोनों पक्षों ने नहीं कराई रिपोर्ट
मामले की रिपोर्ट अब तक किसी भी पक्ष ने दर्ज नहीं कराई है। विवाद के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई थी। विवाद का कुछ लोगों ने वीडियो भी रिकार्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular