Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: चोरों की जमकर पिटाई... ठेकेदार के गोदाम से चोरी करते...

CG News: चोरों की जमकर पिटाई… ठेकेदार के गोदाम से चोरी करते रंगे हाथों पकड़े गए; लोगों ने मारपीट के बाद किया पुलिस के हवाले

चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए युवकों की हुई जमकर पिटाई।

BILASPUR: बिलासपुर में चोरी करने की फिराक में पहुंचे 4 बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में बिजली ठेकेदार और कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल शहर के आउटर में तेजी से बसाहट होने के साथ-साथ चोरी की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। उसलापुर के पास गोकुलधाम क्षेत्र में CSEB के बिजली ठेकेदार के गोदाम में वायर और एंगल सहित कई सामान रखे थे। आसपास खुला इलाका होने की वजह से चोर यहां आकर आसानी से चोरी कर भाग जाते थे।

लगातार हो रही घटना के बाद से ठेकेदार के कर्मचारी चोरों को पकड़ने की फिराक में थे, तभी बुधवार की सुबह 4 युवक चोरी की नीयत से गोदाम में पहुंचे। बदमाश यहां सामान चोरी कर भागने की कोशिश में थे, लेकिन कर्मचारियों ने उन्हें आसपास के लोगों की मदद से दबोच लिया।

बदमाशों की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

बदमाशों की पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

लोगों ने पकड़कर की जमकर पिटाई, फिर पुलिस को बुलाया

चोरों के पकड़े जाने के बाद मौजूद लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की। इस दौरान बदमाश अपनी गलती के लिए माफी मांगते रहे। लात-घूंसों से पिटाई के बाद ठेकेदार के कर्मचारियों ने पुलिस को बुला लिया। इसके बाद पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले गई।

गोदाम में चोरी करते युवकों के पकड़े जाने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।

गोदाम में चोरी करते युवकों के पकड़े जाने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई।

ठेकेदार की शिकायत पर 4 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले की शिकायत अमेरी के साईं विहार निवासी रोहित अवस्थी ने पुलिस से की है। वो ठेका कंपनी में मैनेजर है। उनकी कंपनी का गोदाम सकरी के गोकुलधाम में है। मैनेजर ने बताया कि उनके गोदाम से पिछले एक महीने से एल्यूमिनियम के सामान चोरी हो रहे थे। लगातार हो रही चोरी के कारण कर्मचारियों ने संदिग्धों पर नजर बनाकर रखा था।

बुधवार को मैनेजर ने विक्की और अंकित के साथ 4 लड़कों को चोरी करते पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों में सकरी बजरंगपारा निवासी विनोद वर्मा, अमेरी शांति नगर निवासी महेंद्र साहू, रानी बछाली निवासी रवि दुबे और अमेरी निवासी विशाल मिश्रा शामिल हैं। उनके पास से एल्यूमिनियम के तार और केबल वायर बरामद किया गया है। मैनेजर की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular