Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: 40 फीट ऊंची टंकी से गिरे दो मजदूर... एक की...

CG NEWS: 40 फीट ऊंची टंकी से गिरे दो मजदूर… एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर; निर्माणाधीन पानी टंकी में कर रहें थे काम, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर: जिले में निर्माणाधीन पानी टंकी में काम करते समय दो मजदूर गिर गए। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना कोटा थाना क्षेत्र की है।

जिले में अलग-अलग ग्राम पंचायतों में नलजल योजना के तहत हर घर पानी सप्लाई करने के लिए पानी टंकी का निर्माण किया जा रहा है। इस योजना के तहत ग्राम पंचायत बिल्लीबंद में भी पानी टंकी बन रहा है। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग ने इस काम का ठेका दिया है। यहां पानी टंकी लगभग बनकर तैयार हैं, जहां मंगलवार को दो मजदूर पानी टंकी में चढ़कर काम कर रहे थे।

हादसे में गंभीर रूप से घायल मजदूर को असपताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में गंभीर रूप से घायल मजदूर को असपताल में भर्ती कराया गया है।

फिसलने से हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बिल्लीबंद निवासी देवचंद पाटले (17) और मध्यप्रदेश के अनूपपपुर का रहने वाला सचिन चौहान करीब 40 फीट ऊंची टंकी में चढ़कर काम कर रहे थे। तभी दोपहर में अचानक दोनों फिसलकर ऊंचाई से नीचे गिर गए। इस हादसे में देवचंद पाटले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

40 फीट ऊंची टंकी से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई।

40 फीट ऊंची टंकी से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई।

आसपास के लोगों की मदद से पहुंचाया अस्पताल
इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने गंभीर रूप से घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular