Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: नशे में धुत BEO और ड्राइवर का वीडियो वायरल, इतनी...

CG NEWS: नशे में धुत BEO और ड्राइवर का वीडियो वायरल, इतनी पी ली थी की खड़े भी नहीं हो पा रहें थे दोनों… अधिकारी की कार ने खड़ी कार को मारी टक्कर, पुलिस ने चालक के खिलाफ दर्ज की FIR

महासमुंद: जिले में शराब के नशे में धुत बागबाहरा विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी (BEO) का वीडियो सामने आया है। नए साल के दिन एक जनवरी को आरंग के पास नेशनल हाइवे-53 पर उनकी कार ने खड़ी कार को टक्कर मार दी थी। ड्राइवर और अधिकारी दोनों चलने की स्थिति में नहीं थे। पुलिस ने चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कार क्रमांक CG 04 HM 4600 में विधानसभा निर्वाचन 2023, 41 सेक्टर अधिकारी का पर्चा भी चस्पा हुआ था। हादसे के बाद भी बीईओ के.के. वर्मा और उनका ड्राइवर नशे की हालत में सही तरीके से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। अधिकारी कार से निकलकर सड़क पर बैठ गए।

एक जनवरी की रात दो कारों की टक्कर हुई थी।

एक जनवरी की रात दो कारों की टक्कर हुई थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची। दोनों पक्ष को आरंग थाना ले गई। इस मामले में दूसरे पक्ष के कार मालिक अनुपम त्रिपाठी का कहना है कि शराब के नशे में शिक्षा अधिकारी की कार से टक्कर मारी है। वहीं अधिकारी के.के. वर्मा ने फोन पर चर्चा करते हुए इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा कि यह सरासर गलत है।

अफसरों को मामले की सूचना दी गई है

वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी मीता मुखर्जी का कहना है कि मैंने वीडियो देखी है। अधिकारी और उनका ड्राइवर नशे में लड़खड़ाते हुए दिखाई तो दे रहे हैं। एक शासकीय अधिकारी को यह शोभा नहीं देता है। घटना की जानकारी उच्चाधिकारी को दे दी गई है।

हादसे के बाद सड़क पर बैठे बीईओ के.के. वर्मा।

हादसे के बाद सड़क पर बैठे बीईओ के.के. वर्मा।

बीईओ ने मारपीट और लूट का लगाया आरोप

मीता मुखर्जी ने कहा कि बीईओ ने उन्हें कार की टायर फटने की बात बताई है। नशे की हालत में भी होने से इंकार कर रहे हैं। बीईओ ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके और ड्राइवर के साथ मारपीट की गई है। अंगूठी भी लूट लिया गया। मामले की जांच कराई जाएगी। उसके बाद उचित कार्रवाई करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular