Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: शादी से मना किया, तो इंस्टाग्राम पर डाली अश्लील तस्वीरें......

CG NEWS: शादी से मना किया, तो इंस्टाग्राम पर डाली अश्लील तस्वीरें… मोबाइल कारोबारी युवक ने बनाई फेक आईडी, युवती को बदनाम करने की थी साजिश

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

BILASPUR: बिलासपुर में मोबाइल कारोबारी युवक को युवती ने शादी करने से मना किया, तो उसने इंस्टाग्राम पर लड़की की अश्लील तस्वीरें बनाकर वायरल कर दिया। आरोपी ने उसी के नाम से फेक आई बनाई और जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

टीआई प्रदीप आर्या ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी अश्लील तस्वीर को किसी ने इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। युवती ने यह भी बताया कि कुछ समय पहले उसकी पहचान खोली रायल आर्चिड निवासी विकास रोहरा (37 वर्ष) से हुई थी। वह उससे बातचीत करती थी। लेकिन कुछ दिन पहले ही उसने बातचीत करना बंद कर दिया था।

आरोपी विकास खुद को निजी न्यूज का डायरेक्टर बताता था।

आरोपी विकास खुद को निजी न्यूज का डायरेक्टर बताता था।

मोबाइल कारोबारी है युवक, मीडिया के नाम पर देता था धमकी

युवती ने बताया कि राजीव प्लाजा में युवक मोबाइल दुकान चलाता है और अपने आप को निजी न्यूज एजेंसी का डायरेक्टर बताता था। जब उससे बातचीत करना बंद किया, तो उसे धमकी देने लगा। शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा। लेकिन, उसकी हरकतों को देखकर युवती ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद वह बदनाम करने धमकी देने लगा था।

युवती के नाम पर बनाया फेक आईडी

युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की, तब पता चला कि आरोपी विकास रोहरा ने युवती के नाम पर इंस्टाग्राम में फेक आईडी बनाई और उसकी तस्वीरों को एडिट कर अश्लील तस्वीर बनाकर वायरल कर दिया। युवती के अश्लील फोटो और चैट को भी वायरल किया है। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी विकास रोहरा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular