Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: सड़क हादसे में युवा पत्रकार की मौत... तेज रफ्तार कार...

CG NEWS: सड़क हादसे में युवा पत्रकार की मौत… तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, तीन बार गुलाटी मारते हुए पलटी, खाना खाकर देर रात लौट रहे थे; दूसरे युवक की हालत गंभीर

BILASPUR: बिलासपुर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और तीन बार गुलाटी मारते हुए सड़क पर पलट गई। इस हादसे में एक युवा पत्रकार की मौत हो गई है। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, सरकंडा के गीतांजलि सिटी फेस-2 निवासी राहुल त्रिपाठी (26 वर्ष) शनिवार की शाम दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए रायपुर रोड स्थित ढाबा गया था। वापस स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जितेंद्र गहवई के साथ घर लौट रहे थे। तभी रात 3 बजे उनकी कार तिफरा फ्लाई ओवर के राजीव गांधी चौक के पास डिवाइडर से जा टकराई।

कार का टायर भी फटा

इस हादसे में कार का टायर भी फट गया और कार पलट गई। जिससे कार ड्राइव कर रहे राहुल त्रिपाठी और दोस्त जितेंद्र गहवई गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, तब पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। उनके परिजनों को जानकारी दी गई।

अस्पताल में तोड़ा दम, दोस्ता का इलाज जारी

रविवार की शाम निजी अस्पताल में इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई। वहीं, जितेंद्र का इलाज चल रहा है। सोमवार की सुबह राहुल के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गलत डिवाइडर के चलते आए दिन हो रहे हादसे

तिफरा फ्लाईओवर पर राजीव गांधी चौक की तरफ डिवाइडर बनाया गया है। डिवाइडर की उंचाई कम होने के कारण रायपुर रोड की ओर से आने वाले वाहन चालकों को यह दिखाई नहीं देता है। जिस कारण फ्लाईओवर पर कई हादसे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले रायपुर से मरीज लेकर लौट रही एंबुलेंस भी हादसे का शिकार हो गई। यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular