Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: मेमू ट्रेन से कटकर युवक की मौत... नशे के हालत...

CG NEWS: मेमू ट्रेन से कटकर युवक की मौत… नशे के हालत में पर कर रहा था पटरी, ट्रेन की चपेट में आया

सरगुजा/सूरजपुर: अंबिकापुर-विश्रामपुर रेलखंड में मंगलवार दोपहर नशे के हालत में रेल लाइन पार कर रहा युवक अंबिकापुर से शहडोल जा रही मेमू ट्रेन की चपेट में आ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक घर से दुकान जाने निकला था। घटना जयनगर थानाक्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अजबनगर रांगपारा निवासी मनोहर पंडो मंगलवार को शराब के नशे की हालत में घर से दुकान जाना बताकर घर से निकला था। वह रेल पटरी को पार कर रहा था। पटरी पार करने के दौरान वह अंबिकापुर से शहडोल के लिए निकली मेमू ट्रेन 08750 की चपेट में आ गया,जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

ट्रेन से टकराकर युवक के सिर में चोटें आईं, जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रेन कुछ देर के लिए रूकी, जिसे रेलवे ने जांच के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

नए साल पर दो दिनों से पी रहा था शराब
घटना की सूचना कमलपुर स्टेशन के यातायात सहायक हेमंत कुमार ने जयनगर पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा पश्चात् पीएम करा परिजनों को सौंप दिया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि नया साल मनाने के चक्कर में मनोहर पंडो दो दिनों से लगातार शराब पी रहा था। आज दोपहर वह अत्यधिक नशे की हालत में था। उसके पिता पूरन पंडो की पूर्व में मौत हो चुकी है। वह अन्य सदस्यों के साथ घर में रहता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular