Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : छोटे भाई ने बड़े भाई-भाभी और मां को मारा...

CG News : छोटे भाई ने बड़े भाई-भाभी और मां को मारा चाकू, दोस्त के साथ हथियार लेकर दौड़ाया

RAIPUR: रायपुर के तिल्दा-नेवरा में छोटे भाई को सुलेशन पीने के लिए मना करना बड़े भाई और भाभी और मां को महंगा पड़ गया। छोटे भाई ने अपने दोस्त के साथ बड़े भाई को मारने के लिए धारदार हथियार लेकर दौड़ा। जैसे-तैसे बड़े भाई ने कमरे में घुसकर अपनी जान बचाई।

आरोपी इतने में नहीं रुका, अपनी मां और भाभी पर हमला किया। चीख-पुकार सुनकर भाई कमरे से निकला तो उसने भाई पर भी हमला किया। मामले की शिकायत तिल्दा नेवरा थाना में की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

प्रार्थी गणेश पंजवानी वार्ड 6 नेवरा में रहकर रेस्टोरेंट में काम करता है। रात में अपने घर में था। करीबन 8.30 बजे छोटा भाई राहूल पंजवानी अपने तीन दोस्तों के साथ घर में आया, उसके दो दोस्त कुछ देर बाद घर से चले गए।

छोटा भाई एवं उसके एक दोस्त कमरे में सुलेशन पी रहे थे, जिसकी बदबु आने पर प्रार्थी राहूल के कमरे जाकर मना किया। छोटे भाई को बात नागवार गुजरी। छोटा भाई हत्या करने की नियत से पास रखे किसी धारदार नुकीली चीज को निकालकर मारने के लिए दौडाया।

इसके बाद छोटा भाई राहूल अपने दोस्त के साथ अपनी मां के कमरे में गया और मां प्रेमा पंजवानी को हाथ मुक्का लात से मारपीट कर चोट पहुंचाया। बीच बचाव करने भाभी शालु पंजवानी आई तो धारदार नुकीली चीज से भाभी की पीठ में हमला किया।

पत्नी के चिल्लाने पर आरोपी का बड़ा भाई अपने कमरे से निकलकर बाहर आया तो इस पर भी हमला किया। आस पडोस के लोगों को आते देख आरोपी भाग गये। घटना में प्रार्थी के दाहिने हाथ, कान, पीठ में चोट लगी। पत्नी शालु के पीठ में चोट लगा है, मां के पैर में हाथ में शरीर में चोट आई ।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular