Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : मदद के बहाने युवक से लूटपाट, मारपीट कर दो हजार...

CG : मदद के बहाने युवक से लूटपाट, मारपीट कर दो हजार नगदी और बाइक लूट कर भागे थे, दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में

रायगढ़: रायगढ़ में युवक की मदद करने के बहाने दो आरोपियों ने बाइक व दो हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरतार कर लिया है। वहीं आरोपियों के पास से लूट की रकम व बाइक जब्त की है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र की है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिपोर्टकर्ता ने बताया कि बाराद्वार सरवानी में पैत्रिक घर है। बीते 9 जुलाई को वह अपनी बाइक स्प्लेडर प्लस क्रमांक सीजी 13 पी 0950 से बाराद्वार सरवानी गया था। जहां एक दिन रूकने के बाद दूसरे दिन परिचित मुन्ना ठाकुर के घर गांव सकरेली कला मिलने गया और वहां से रायगढ़ के लिए बाइक पर निकला। रात को वापस लौटते समय बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया जैसे-तैसे वह रॉक गार्डन बोतल्दा पहलवान ढाबा के पास पहुंचा। जहां दो लड़के आए और पूछे, जिन्हें बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाना बताया।

तब दोनों लड़के पेट्रोल दिलाते हैं चलो बोले। एक लड़का अपने साइन बाइक में बैठाया और दूसरा स्पलेण्डर बाइक को चोक करते हुए खुर्सीपाली ले गया। रास्ते में सुनसान स्थान पर गाड़ी खड़ी कर हाथ मुक्का और बेल्ट से मारपीट कर नगद दो हजार और बाइक को लूट कर भाग गए। रिपोर्ट पर खरसिया पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 309(6),3(5) भारतीय न्याय संहिता के तहत लूट अपराध पंजीबद्ध किया।

बोतल्दा में पकड़े गए

मामले की रिपोर्ट पर पीड़ित के बताए हुलिए की जानकारी लेकर मुखबिरों को आरोपियों की सूचना देने लगाया। शीघ्र संदेही योगेश पटैल और होरीलाल सिदार निवासी खुर्सीपाली बोतल्दा को हिरासत में लिया गया। उनसे लूटपाट के संबंध में कड़ी पूछताछ करने पर लूटपाट करना स्वीकार किया। आरोपी योगेश पटैल पिता दिलचंद पटैल 22 साल और होरीलाल सिदार पिता फुलसिंह सिदार 27 साल दोनों निवासी ग्राम खुर्सीपाली बोतल्दा के मेमोरेंडम पर दिलीप मार्को से लूटी बाइक व दो हजार रुपए सहित आरोपियों द्वारा मोटर घटना में प्रयुक्त की होंडा साइन मोटरसाइकिल सीजी 13 ए.एक्स.- 5517 को जब्त किया। आरोपियों को गिरतार का न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular